आइआरएस अधिकारी के अधिवक्ता भाई पर जानलेवा हमला

शनिवार की सुबह तकरीबन दस बजे कसबा थाना क्षेत्र के एनएच 57 के हिना ईट भट्ठा के समीप कसबा के मोदी टोल निवासी आइआरएस अधिकारी प्रियंका दर्वे के भाई सह अधिवक्ता प्रिस पंकज पर जान मारने के नियत से चार नामजद तथा 5 अज्ञात लोगों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 10:58 PM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 10:58 PM (IST)
आइआरएस अधिकारी के अधिवक्ता भाई पर जानलेवा हमला
आइआरएस अधिकारी के अधिवक्ता भाई पर जानलेवा हमला

पूर्णिया। शनिवार की सुबह तकरीबन दस बजे कसबा थाना क्षेत्र के एनएच 57 के हिना ईट भट्ठा के समीप कसबा के मोदी टोल निवासी आइआरएस अधिकारी प्रियंका दर्वे के भाई सह अधिवक्ता प्रिस पंकज पर जान मारने के नियत से चार नामजद तथा 5 अज्ञात लोगों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है।

घटना की जानकारी देते हुए घायल अधिवक्ता प्रिस पंकज ने बताया कि शनिवार को तकरीबन दस बजे के समीप एनएच 57 के हिना ईट भट्ठे के समीप कार पर सवार कई लोगों ने उन्हें जबर्दस्ती रोककर गले में रस्सी डालकर जान से मारने की कोशिश की। वे किसी तरह भागकर अपनी जान बचा पाए। उन्होंने बताया कि सभी आरोपित उनसे उनकी जमीन लेना चाह रहे थे। वहीं घायल अवस्था में ही अधिवक्ता प्रिस पंकज को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसबा में भर्ती करवाया गया। इस घटना के बाद पूर्णिया के अधिवक्ताओं ने पूर्णिया एसपी दयाशंकर से मिलकर आरोपियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। वहीं अधिवक्ता प्रिस पंकज पर हुए जानलेवा हमला को लेकर कसबा थाना में चार नामजद तथा चार अज्ञात लोगों के खिलाफ कसबा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। कसबा थाना के एसआई मुकेश मंडल तथा नीरज कुमार द्वारा कसबा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर घायल अधिवक्ता प्रिस पंकज के फर्द बयान पर चार नामजद तथा पांच अज्ञात लोगों पर कसबा थाना कांड संख्या 55/21 दर्ज किया गया। कसबा थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष बुद्धदेव उरांव ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर कारवाई में जुट गई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी