मिथिलेश उरांव की हत्या हुई है, स्वजनों को न्याय दिलाकर ही दम लूंगा : पप्पू

जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने क्वारंटाइन सेंटर में इलाज के दौरान मृत मिथिलेश उरांव के स्वजनों से मिलने बुधवार को उनके घर वीरपुर पंचायत के आदिवासी टोला में पहुंचे और स्वजनों से मिलकर उनकी बातों को सुना एवं उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:17 AM (IST)
मिथिलेश उरांव की हत्या हुई है, स्वजनों को न्याय दिलाकर ही दम लूंगा : पप्पू
मिथिलेश उरांव की हत्या हुई है, स्वजनों को न्याय दिलाकर ही दम लूंगा : पप्पू

पूर्णिया पूर्व (पूर्णिया)। जाप सुप्रीमो व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने क्वारंटाइन सेंटर में इलाज के दौरान मृत मिथिलेश उरांव के स्वजनों से मिलने बुधवार को उनके घर वीरपुर पंचायत के आदिवासी टोला में पहुंचे और स्वजनों से मिलकर उनकी बातों को सुना एवं उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। मृतक के पिता करयिक उरांव को बीस हजार रुपये की आर्थिक मदद पार्टी की तरफ से दिया और कहा इस रुपए से कोई छोटा व्यापार कर अपना परिवार का भरण -पोषण करें।

प्रखंड स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे युवक बीरपुर गांव निवासी मिथिलेश कुमार की 12 मई को इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिसकी सूचना मिलते ही स्वजनों ने शव को देखकर हत्या की आशंका जताई थी। जाप सुप्रीमो के पहुंचते ही मृतक के माता व पिता फफक कर रो पड़े और उन्हें अपनी आपबीती सुनाई और कहा कि मेरा बेटा पूरी तरह स्वस्थ था। उन्होंने जाप सुप्रीमो को मृतक का फाइल फोटो दिखाया। जिसमें उसके शरीर पर जख्म के निशान थे। मामले को लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि मीडिया का काफी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने क्वारंटाइन सेंटर की खबर को लगातार प्रकाशित किया। उन्होंने कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाऊंगा। मिथिलेश उरांव की हत्या की गई है। यदि बिहार सरकार ने इसकी जांच नहीं कराई तो मैं कोर्ट जाऊंगा, और इस मुद्दे को 5 जून को जेपी क्रांति दिवस के दिन पटना में इस मुद्दे को उठाऊंगा। जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलेगा हम चैन से नहीं बैठेंगे। वहीं मौके पर जन अधिकार पार्टी जिला अध्यक्ष इस्त्राइल आजाद, युवा छात्र परिषद के प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव, अल्पसंख्यक अध्यक्ष डब्लू खान, पूर्णियाँ पूर्व प्रमुख संतोष राय, जियाउल हक, हाजी अब्दुल सतार, समिउल्लाह,रामपुर पंचायत के मुखिया राजेन्द्र उरांव, अनिल राय,सुडू, सुमित, गोपाल सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी