स्कूल बस पलटने से एक दर्जन स्कूल बच्चे घायल

संसू,कसबा(पूर्णिया)-: मदरसा के प्रधानाध्यापक अपने फर्जी हाजिरी अंकित कर कई वर्षो से वेतन विभाग का लाभ लेने तथा विदेश में रहने का मामला प्रकाश में आया है ।मामला कसबा नगर पंचायत अंतर्गत मदरसा कलिमिया रजिस्ट्रेशन संख्या

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 07:30 PM (IST)
स्कूल बस पलटने से एक दर्जन स्कूल बच्चे घायल
स्कूल बस पलटने से एक दर्जन स्कूल बच्चे घायल

पूर्णिया। पूर्णिया-अररिया के मध्य करियत पुलिस चौकी के पास राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर गुरुवार को स्कूली बच्चों से भरी एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई। जिससे बस में सवार एक दर्जन बच्चे घायल हो गए। वहीं घटना के तीन घंटे बाद भी किसी प्रशासनिक अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर लोगों का गुस्सा भड़क गया तथा लोगों ने राष्ट्रीय राज्यमार्ग 57 को करीब तीन घंटे तक जाम कर दिया। जिससे आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। प्राप्त जानकारी अनुसार वर्ज पब्लिक स्कूल, जलालगढ़ की बस बच्चों को लेकर अररिया की ओर जा रही थी। इसी क्रम में करियात पुलिस चौकी के समीप बस (डब्ल्यूबी 19डी 0138) को पीछे से अज्ञात ट्रक ने धक्का मार दिया। जिससे बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। बच्चों से भरी बस को पलटी देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त बस से घायल बच्चों को बाहर निकालकर इलाज हेतु पूर्णिया भेजा।

इस दुर्घटना में आयुष, शिवम, शिवम, मुकेश, सामनी राज सहित दर्जनभर बच्चे घायल हो गए। जाम के कारण एनएच पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम में फंसे लोगों को इस दौरान काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ा। वहीं राष्ट्रीय राजमार्ग जाम एवं बिगड़ती स्थिति की सूचना पाते ही अररिया के अनुमंडल पदाधिकारी कुमार वेदी, अररिया थाना पुलिस एवं सदल-बल के साथ पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया। जिसके बाद आवागमन चालू हुआ। आक्रोशित लोगों ने अनुमंडल पदाधिकारी को बताया कि दुर्घटना अवैध वसूली के कारण हुई है।

chat bot
आपका साथी