बजाज इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में पेटी संवेदकों ने जड़ा ताला

केनगर थाना क्षेत्र के एन एच 107 स्थित मिल्लिया कान्वेंट बनभाग के समीप बजाज इलेक्ट्रॉनिक प्राइवेट लिमिटेड के गोदाम में कंपनी के दर्जनों पेटी संवेदकों ने सोमवार को ताला जड़ दिया है जिससे गोदाम से बिजली के समानों की निकासी पूरी तरह बंद हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:07 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:07 PM (IST)
बजाज इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में पेटी संवेदकों ने जड़ा ताला
बजाज इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में पेटी संवेदकों ने जड़ा ताला

पूर्णिया। केनगर थाना क्षेत्र के एन एच 107 स्थित मिल्लिया कान्वेंट बनभाग के समीप बजाज इलेक्ट्रॉनिक प्राइवेट लिमिटेड के गोदाम में कंपनी के दर्जनों पेटी संवेदकों ने सोमवार को ताला जड़ दिया है, जिससे गोदाम से बिजली के समानों की निकासी पूरी तरह बंद हो गई है। पेटी संवेदक कंपनी द्वारा निर्देशित कार्यों को पूर्ण करने के वर्षों बाद भी बकाए राशि का भुगतान नहीं करने पर आक्रोश में हैं तथा भुगतान बाद ही गोदाम के मुख्य गेट का ताला खोले जाने की मांग पर अड़े हुए हैं। पेटी संवेदकों ने बताया कि जब तक हम सभी संवेदकों का बकाया भुगतान नहीं हो जाता है तब तक गोदाम में तालाबंदी रहेगा। पेटी संवेदक पप्पू प्रसाद ने बताया कि कम्पनी द्वारा निर्देशित कार्यों को छोटे-छोटे कई पेटी संवेदकों ने दो वर्ष पूर्व ही पूर्ण कर दिया है परन्तु कंपनी बकाया राशि का भुगतान नहीं कर रही है। कंपनी उनलोगों को मानसिक रूप प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने बताया कि 50 से 60 संवेदकों का लगभग तीन करोड़ रुपये कंपनी पर बकाया है। कंपनी का काम जिले में समाप्ति पर है और वह अपना समान भी समेट कर यहां से जाने वाली है। जिसकी लिखित सूचना हम सभी संवेदकों द्वारा जिला पदाधिकारी से लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों को भी दिया गया है।

हालांकि इस समस्या को लेकर बजाज इलेक्ट्रॉनिक प्राइवेट लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर सुरेश बाबू ने बताया कि पेटी संवेदकों की पांच फीसद राशि हीं बकाया है। कोरोना को लेकर मुख्य कार्यालय में कर्मचारियों की उपस्थिति कम हो रही है। इसलिए बकाया राशि के भुगतान में विलंब हो रहा है। एक महीने के अंदर ही सभी संवेदकों का बकाया भुगतान कर दिया जाएगा। कम्पनी का यहां से काम समाप्त कर जाने की बात मिथ्या है।

chat bot
आपका साथी