स्नातक प्रथम खंड के छात्रों को अब तक नहीं मिला स्लाइडअप का विकल्प

पूर्णिया विश्वविद्यालय अंतर्गत महाविद्यालयों में नामांकित स्नातक प्रथम खंड के छात्रों को अब तक स्लाइडअप का विकल्प नहीं मिल पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:46 PM (IST)
स्नातक प्रथम खंड के छात्रों को अब तक नहीं मिला स्लाइडअप का विकल्प
स्नातक प्रथम खंड के छात्रों को अब तक नहीं मिला स्लाइडअप का विकल्प

पूर्णिया। पूर्णिया विश्वविद्यालय अंतर्गत महाविद्यालयों में नामांकित स्नातक प्रथम खंड के छात्रों को अब तक स्लाइडअप का विकल्प नहीं मिल पाया है। छात्र राजद नेता सह पूर्णिया विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष मो बिस्मिल ने कहा है कि.पूर्णिया विश्वविद्यालय में यूजी प्रथम खंड सत्र 2020-21 में नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। परंतु अभी तक विवि की ओर से कालेज स्लाइड अप का विकल्प नहीं दिया गया हैं। छात्र- छात्राओं का नामांकन उनके घर से 60-70 किलोमीटर दूर कालेजों में हुआ हैं, जिस कारण हर दिन कॉलेज में क्लास करने के लिए जाना संभव नहीं हैं। इससे छात्र और अभिभावकों की परेशानी बढ़ गई हैं।

विश्वविद्यालय को छात्रों की समस्याओं को देखते हुए स्लाइडअप का विकल्प देना चाहिए, ताकि सभी विद्यार्थी अपने शहर के आस-पास के कॉलेजों में अपना तबादला करा सकें।

वर्ष 2021 का दो महीना बीत चुका है, परंतु अभी तक कॉलेजों में यूजी पार्ट वन का क्लास शुरू नहीं हुआ है। कोरोना महामारी को लेकर सत्र 2020-21 के छात्रों का बहुत समय बर्बाद हो चुका हैं। अब भी समय पर क्लास शुरू नहीं हुआ तो छात्रों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता हैं। छात्र राजद ने छात्रहित में जल्द से जल्द स्लाइडअप का विकल्प देने और सभी कालेजों में कक्षा संचालन की मांग की है। इस मौके पर छात्र राजद के प्रदेश महासचिव अंकुर यादव, अमरदीप यादव, पीयूष पुजारा, छात्र राजद प्रमंडल अध्यक्ष अंकित यादव, छात्र जिलाध्यक्ष रानू यादव, अमन यादव, प्रिस कुमार, रविकांत यादव, चांद बाबू, पूर्णिया नगर उपाध्यक्ष राजा यादव, मो अकमल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी