कोरोना से सरपंच के पति की मौत, 21 नए संक्रमित मिले

कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिले में यह लोगों की जान भी लेने लगा है। बनमनखी प्रखंड अंतर्गत महादेवपुर पंचायत के सरपंच पति की रविवार को कोरोना से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:01 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:01 PM (IST)
कोरोना से सरपंच के पति की मौत, 21 नए संक्रमित मिले
कोरोना से सरपंच के पति की मौत, 21 नए संक्रमित मिले

पूर्णिया। कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिले में यह लोगों की जान भी लेने लगा है। बनमनखी प्रखंड अंतर्गत महादेवपुर पंचायत के सरपंच पति की रविवार को कोरोना से मौत हो गई। वह पटना स्थित अस्पताल में भर्ती थे। वहीं, सोमवार को एंटीजन टेस्ट के दौरान जिले में 21 नए संक्रमित मिले है। संक्रमितों की संख्या अब 318 पर पहुंच गई है।

जो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, उनमें बायसी से एक संक्रमित और पूर्णिया पूर्व से नौ लोग शामिल हैं। इनके अलावा जलालगढ़ से दो, कसबा से तीन, बीकोठी से दो, भवानीपुर से चार संक्रमित मिले हैं। जिले में सोमवार को 1717 एंटीजन टेस्ट किया गया। इसके अलावा आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए 964 लोगों का सैंपल संग्रह किया गया। अब जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 318 तक पहुंच गई है। सोमवार को जिले में टीका नहीं रहने के कारण टीकाकरण नहीं किया गया है। कुछ प्रखंड में जहां पर टीका उपलब्ध था, वहां कोरोना टीकाकरण लगाया गया। जिले में 1465 लोगों का टीकाकरण हुआ। इसमें प्रथम डोज 1123 और द्वितीय डोज 342 शामिल है। अबतक जिले में एक लाख 76 हजार 139 लोगों का टीकाकरण हो चुका है।

-------------

हालत गंभीर होने पर स्वजन ले गए थे पटना

संस,सरसी (पूर्णिया) : महादेवपुर पंचायत की सरपंचराधा देवी के पति राजकुमार भगत की कोरोना से मौत हो गई। सरपंच की मृत्यु पीएमसीएच अस्पताल पटना में हो गई। बताया जाता है कि एक सप्ताह पूर्व वे बीमार हालत में पूर्णिया स्थित किसी निजी नर्सिंग होम में इलाजरत थे। उन्हें कई दिनों से बुखार था। बुखार नहीं उतरने पर डॉक्टर ने कोरोना जांच करवाई। जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव आने के बाद उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। सरपंच पति की मृत्यु पर समाजसेवी पीयूष कुमार उर्फ लड्डू साह, मुखिया प्रतिनिधि सुरेश ठाकुर ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी