फाइनेंस कर्मी से लूट मामले में एक गिरफ्तार

जानकीनगर क्षेत्र के अभयराम चकला पंचायत अंतर्गत विनोबाग्राम एवं जेबीसी नहर के बीच पिछले दिनों बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंसकर्मी से 70 हजार रूपये लूट लिए थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 06:51 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:51 PM (IST)
फाइनेंस कर्मी से लूट मामले में एक गिरफ्तार
फाइनेंस कर्मी से लूट मामले में एक गिरफ्तार

पूर्णिया। जानकीनगर क्षेत्र के अभयराम चकला पंचायत अंतर्गत विनोबाग्राम एवं जेबीसी नहर के बीच पिछले दिनों बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर फाइनेंसकर्मी से 70 हजार रुपये लूट लिए थे। मामले का बनमनखी के डीएसपी विभाष कुमार ने सफलता पूर्वक पर्दाफाश किया।

डीएसपी ने बताया कि इस मामले में घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, एक मोबाइल और लूटे गए रुपयों में से 16,000 रुपये बरामद कर लिए गए हैं। घटना के मामले में पीड़ित कृष्ण मोहन पोद्दार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। गिरफ्तार एक अपराधी जानकीनगर थाना क्षेत्र के महाराजगंज एक पंचायत स्थित रजवाडीह गांव का बिट्टू कुमार पासवान है। घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस हर संभावित ठिकानों पर सघन छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में पूर्णिया भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। डीएसपी ने बताया कि घटना में संलिप्त अपराधियों को जल्द ही दबोच लिया जाएगा। इस दौरान थानाध्यक्ष सुनील कुमार भी उपस्थित थे।

उन्होंने बताया कि महाराजगंज एक पंचायत के चकमका के विभिन्न समूहों से जुड़े लोगों से रुपये संग्रह कर पीड़ित फाइनेंस कर्मी जानकीनगर की तरफ आ रहा था। इसी क्रम में जेबीसी नहर तथा संथाल टोला विनोवा ग्राम के बीच सड़क पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार सटाकर नकद 70,000 रुपये छीन लिए थे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना बाद जानकीनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की। तत्पश्चात वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर मामले की जांच शुरू हुई थी।

chat bot
आपका साथी