आनंदपुर में शिक्षक के घर भीषण चोरी, ढाई लाख के जेवरात ले गए

ठंड की दस्तक के साथ ही शहर में चोरी की वारदात बढ़ने लगी है। सोमवार की रात चोरों ने सहायक खजांची थाना क्षेत्र के आनंदपुरी मोहल्ले में एक शिक्षक के घर चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:12 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:12 PM (IST)
आनंदपुर में शिक्षक के घर भीषण चोरी, ढाई लाख के जेवरात ले गए
आनंदपुर में शिक्षक के घर भीषण चोरी, ढाई लाख के जेवरात ले गए

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। ठंड की दस्तक के साथ ही शहर में चोरी की वारदात बढ़ने लगी है। सोमवार की रात चोरों ने सहायक खजांची थाना क्षेत्र के आनंदपुरी मोहल्ले में एक शिक्षक के घर चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने गोदरेज का ताला खोल लगभग 2.50 लाख मूल्य के जेवर व एक मोबाइल की चोरी कर ली। जिस कमरे में चोरी की यह वारदात हुई, उसमें घर के दो सदस्य भी सोए थे। ऐसे में वारदात की भनक तक नहीं लगने को गृहस्वामियों द्वारा यह आशंका जताई गई है कि चोरों ने किसी नशीले स्प्रे का उपयोग किया होगा। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पीड़ित गृहस्वामी सह शिक्षक निर्मल कुमार सिंह ने बताया कि रात में घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब उठे तो घर का गोदरेज खुला हुआ था और सामान बिखरा हुआ था। शिक्षक पुत्र राममूर्ति ने बताया कि गोदरेज का चाबी टेबल पर ही था और चोरों को सहजता से चाबी हाथ लग गया। चोरों ने गोदरेज के लाकर से करीब ढाई लाख का जेवर ले लिया और टेबल पर रखा मोबाइल भी लेकर फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि जिस रूम में चोरी हुई उसमें घर के दो सदस्य भी सोए थे, लेकिन सुबह से पहले किसी की नींद नहीं खुली।पीड़ितों के अनुसार जेवर का बैग छत पर जाने वाली सीढ़ी पर फेंका हुआ मिला और जेवर गायब था। चोर छत के सहारे ही घर मे घुसा था। उन्होंने बताया कि 15 दिन पूर्व भी घर के बरामदे पर रखा गैस सिलेंडर चोरी हो गया था। 15 दिन के बाद यह चोरी की दूसरी घटना है। स्थानीय निवासी सह समाजसेवी पुष्पेश कुमार ने बताया कि मोहल्ले में रातभर बाहरी लोगों का आवागमन लगा रहता है। पुलिस की गश्ती गाड़ी कभी कभी आती है। दिन में भी स्मैक पीने वालों का जमावड़ा भी मोहल्ले में लगा रहता है, जिससे मोहल्लेवासी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी