कर्मचारियों को बंधक बना एलईडी कंपनी के प्रचार वाहन को लूटा

स्कार्पियों सवार अपराधियों ने रविवार की देर रात कर्मचारियों को बंधक बनाकर गेड़ाबाड़ी से कटिहार की ओर जा रही एक एलईडी कंपनी के प्रचार वाहन पिकअप वैन को लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:46 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:46 PM (IST)
कर्मचारियों को बंधक बना एलईडी कंपनी के प्रचार वाहन को लूटा
कर्मचारियों को बंधक बना एलईडी कंपनी के प्रचार वाहन को लूटा

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। स्कार्पियों सवार अपराधियों ने रविवार की देर रात कर्मचारियों को बंधक बनाकर गेड़ाबाड़ी से कटिहार की ओर जा रही एक एलईडी कंपनी के प्रचार वाहन पिकअप वैन को लूट लिया। यह घटना मरंगा सहायक थाना क्षेत्र के हरदा पुल के समीप घटी है। अपराधियों ने बंधक बनाए कर्मचारियों को कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र में एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया। इस संदर्भ की प्राथमिकी कंपनी के कर्मचारियों द्वारा सोमवार की शाम मरंगा थाना में दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार नवो विजन मैनेजमेंट कंपनी के इस प्रचार वाहन पर कर्मचारी के रूप में शांतनु कुमार, रोहित कुमार, रवि कुमार, ओमप्रकाश व शैलेश कुमार सवार थे। पीड़ित कर्मचारियों ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि उन लोगों की गाड़ी ज्यों ही हरदा पुल के समीप पहुंची, तभी एक स्कार्पियो ने उनके वाहन को ओवरटेक कर लिया। गाड़ी रोकने पर स्कार्पियो भी रुकी और उससे आठ हथियार बंद अपराधी उतरे। सभी ने हथियार का भय दिखाकर उन लोगों को प्रचार वाहन से उतारकर स्कार्पियो को बिठा लिया और पिकअप वैन को एक अपराधी लेकर फरार हो गए। इधर अपराधियों ने उन लोगों का हाथ-पैर बांध कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र में जाकर छोड़ दिया। वे लोग किसी तरह बंधन से मुक्त होकर फलका थाना पहुंचे और वारदात की जानकारी दी। फलका थाना पुलिस द्वारा वारदात मरंगा थाना क्षेत्र में होने की बात कह उन लोगों को लौटा दिया। तब जाकर उन लोगों ने मरंगा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। फिलहाल पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

कोट- एलईडी कंपनी के प्रचार वाहन को लूट लिए जाने की शिकायत कर्मचारियों ने दर्ज कराई है। प्रचार वाहन पर एक नमूना स्वरुप बड़ा एलईडी व चार साउंड बाक्स रहने की बात बताई गई है। पीड़ित कर्मियों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घटना से संबंधित हर पहलू की जांच की जा रही है।

- मिथिलेश कुमार, मरंगा थानाध्यक्ष

--------------------------------

chat bot
आपका साथी