बायसी में 85 किलोग्राम गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, मारुति जब्त

जागरण संवाददाता पूर्णिया नशा मुक्त पूर्णिया को लेकर पुलिस का विशेष अभियान लगातार जारी ह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 07:21 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 07:21 PM (IST)
बायसी में 85 किलोग्राम गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, मारुति जब्त
बायसी में 85 किलोग्राम गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, मारुति जब्त

जागरण संवाददाता, पूर्णिया: नशा मुक्त पूर्णिया को लेकर पुलिस का विशेष अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में रविवार को बायसी थाना पुलिस ने एन एच 31 पर समेकित जांच चौकी दालकोला में वाहन जांच के दौरान आठ पैकेट में बंद 85.200 किलोग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। तस्कर मारुति कार से गांजा लेकर दालकोला से पूर्णिया की ओर आ रहा था। गिरफ्तार

तस्कर कृष्णा वर्मन पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के दक्षिण भारत नगर, फुलवाड़ी बाजार का रहने वाला है। पुलिस ने डब्लू बी 73 एफ 6015 नंबर उक्त कार भी जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बायसी थाना पुलिस द्वारा अपराध नियंत्रण एवं नशीले पदार्थों की बरामदगी के लिए समेकित जांच चौकी दालकोला में वाहन चेकिग किया जा रहा था। चेकिग के दौरान संदेह के आधार पर दालकोला की ओर आ रही एक मारुती कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया गया। उपस्थित पुलिस बल को देखकर गाड़ी चालक गाड़ी रोककर भागने लगा। पुलिस ने उसे खदेड़कर दबोच लिया। साथ ही वाहन की तलाशी ली गई। उनके वाहन में बने तहखाने में रखे एनडीपीसी एक्ट 1985 की धारा-50 तहत नोटिश तामिला कराते हुए उपस्थित दंडाधिकारी के समक्ष तलाशी एवं सील पैकेट के कुछ अंश को खोलने के बाद उक्त आठ सील बंद पैकेट से गांजा बरामद की गई। आवश्यक कार्रवाई के बाद गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी