गुलाबबाग में गार्ड को बंधक बनाकर गोदाम से 8.16 लाख की चोरी

जागरण संवाददाता पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र के शनिवार की रात 10-15 की संख्या में आए चोरों ने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 07:19 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 07:19 PM (IST)
गुलाबबाग में गार्ड को बंधक बनाकर गोदाम से 8.16 लाख की चोरी
गुलाबबाग में गार्ड को बंधक बनाकर गोदाम से 8.16 लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, पूर्णिया: सदर थाना क्षेत्र के शनिवार की रात 10-15 की संख्या में आए चोरों ने असीम दुस्साहस का परिचय देते हुए चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। माल वाहक वाहन के साथ आए चोरों के हथियार से भी लैस रहने की बात कही गई है। चोरों ने एक गोदाम के गार्ड को बंधक बनाकर आठ लाख 16 हजार से अधिक के सामान वाहन पर लोड कर चलते बने।

इस संबंध में पीड़ित व्यवसायी द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बंधक बनाए गए गार्ड से भी पुलिस आवश्यक जानकारी लेने में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार इमामी एग्रोटेक लिमिटेड के डिपो (सीएफए ) रितेश स्टोर फार्म के प्रोपराइटर रुपेश डूंगर वाल का रामराज चौक पर श्रीसाई गेस्ट हाउस के पीछे गोदाम है। गार्ड के अनुसार रात के करीब एक बजे से तीन बजे के बीच इस वारदात को अंजाम दिया गया है। चोरों ने आते ही पहले गार्ड को अपने कब्जे में ले लिया और उसे बगल के खेत में लेकर चला गया। बाद में चोरों ने गोदाम का शटर तोड़कर साथ लाए वाहन पर गोदाम में बंद कई सामान को भर लिया। इसमें रिफाइन की अलग-अलग वजन का गैलन व पाकेट सहित अन्य सामान शामिल है। थाना में दिए आवेदन में चोरी गए सामानों की कीमत 816438 लाख रुपये बताई गई है । सदर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि वारदात को लेकर पुलिस की जांच चल रही है। हर बिदू पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफश कर लिया जाएगा। बता दें कि गुलाबबाग में इस तरह की वारदात पूर्व में भी हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी