अमर शहीद टी-20 ट्रॉफी पर भवानीपुर ने जमाया कब्जा

पूर्णिया। धमदाहा क्रीड़ा मैदान पर चल रहे अमर शहीद टी-20 ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में शुक्रव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 07:30 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 06:11 AM (IST)
अमर शहीद टी-20 ट्रॉफी पर भवानीपुर ने जमाया कब्जा
अमर शहीद टी-20 ट्रॉफी पर भवानीपुर ने जमाया कब्जा

पूर्णिया। धमदाहा क्रीड़ा मैदान पर चल रहे अमर शहीद टी-20 ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में शुक्रवार को भवानीपुर ने धमदाहा को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

टॉस जीतकर भवानीपुर की टीम ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया और धमदाहा की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सद्दाम के 27 गेंदों में 49 रन, अनुभव के 18 गेंदों में 38 रन और राकेश के 20 रनों की बदौलत 173 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भवानीपुर की टीम की तरफ से प्रेम कुमार की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर 11 गेंद शेष रहते मैच जीतकर ट्रॉफी अपने नाम किया। फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द सीरीज और बेस्ट बल्लेबाज का खिताब भवानीपुर टीम के खिलाड़ी प्रेम कुमार के हिस्से गया।

उपविजेता टीम धमदाहा को रालोसपा के जिलाध्यक्ष रमेश कुशवाहा ने ट्रॉफी और नकद 11 हजार देकर सम्मानित किया वहीं विजेता टीम भवानीपुर को टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि युवा राजद के प्रदेश सचिव सह धमदाहा मध्य पंचायत के मुखिया डॉ. बीके ठाकुर के द्वारा 21 हजार नकद और ट्रॉफी दिया गया। इस मौके पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष संजय रजक, कपूरचंद मंडल, दीपक सिंह, शिवनंदन मंडल, डॉ. मुकुल आनंद सिंह, मनोज साह, मनोज, एहसान पिंटू आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी