छुछुआ धार में डूबने से बालक की मौत

अकबरपुर ओपी के लक्ष्मीपुर गिरधर पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव में एक बालक की सोमवार को पानी में डूबने से मौत हो गई है। मौके पर मुखिया मनीष कुमार सिंह के सहयोग से शव को निकाला गया तथा पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना से पूरे गांव में हाहाकार मच गया है। घटना के बारे में मुखिया मनीष कुमार सिंह ने बताया कि बालक अभिषेक कुमार 12 वर्ष पिता अखिलेश कुमार यादव घर से करीब सौ मीटर दूर छुछुआ धार के किनारे बने बासा पर गया था तथा वह धार के किनारे खड़ा था तथा बाढ़ के पानी को देख रहा था। अचानक उसका पैर फिसल गया तथा गहरे पानी में वह डूब गया। संयोग से दूर खडे़ व्यक्ति ने शोर मचाते हुए उसे बचाने दौड़ा परंतु वह गहरे पानी में समा गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 07:52 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:10 AM (IST)
छुछुआ धार में डूबने से बालक की मौत
छुछुआ धार में डूबने से बालक की मौत

रूपौली (पूर्णिया)। अकबरपुर ओपी के लक्ष्मीपुर गिरधर पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव में एक बालक की सोमवार को पानी में डूबने से मौत हो गई है। मौके पर मुखिया मनीष कुमार सिंह के सहयोग से शव को निकाला गया तथा पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना से पूरे गांव में हाहाकार मच गया है। घटना के बारे में मुखिया मनीष कुमार सिंह ने बताया कि बालक अभिषेक कुमार 12 वर्ष पिता अखिलेश कुमार यादव घर से करीब सौ मीटर दूर छुछुआ धार के किनारे बने बासा पर गया था तथा वह धार के किनारे खड़ा था तथा बाढ़ के पानी को देख रहा था। अचानक उसका पैर फिसल गया तथा गहरे पानी में वह डूब गया। संयोग से दूर खडे़ व्यक्ति ने शोर मचाते हुए उसे बचाने दौड़ा, परंतु वह गहरे पानी में समा गया था। मौके पर खबर पाकर मुखिया मनीष कुमार सिंह उर्फ नेपाली सिंह तत्काल तैराकों के साथ वहां पहुंचे तथा लगभग दो घंटे के अथक प्रयास के बाद उसके शव को निकाला जा सका। उसका शव मिलते ही उसके परिजनों में मां पूनम देवी, पिता अखिलेश यादव, दादा महेंद्र यादव, दादी बिजली देवी, बड़ा भाई राजकुमार उसके शव से लिपटकर चित्कार कर रहे थे।

मुखिया मनीष कुमार सिंह ने डीएम से तत्काल प्रभाव से पीड़ित परिवार को आपदा के तहत चार लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी