पूर्णिया में बंद के आदेश का मॉल संचालक कर रहे उल्लंघन

पूर्णिया। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जारी सरकारी गाइड लाइन का मॉल संचाल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:25 PM (IST)
पूर्णिया में बंद के आदेश का मॉल संचालक कर रहे उल्लंघन
पूर्णिया में बंद के आदेश का मॉल संचालक कर रहे उल्लंघन

पूर्णिया। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जारी सरकारी गाइड लाइन का मॉल संचालक लगातार उल्लंघन कर रहे हैं। बंद रखने के आदेश के बावजूद मॉल को खोल दिया जा रहा है। गुरुवार को फोर्ड कंपनी चौक पर एक मॉल को आमलोगों के लिए खोल दिया गया। इसकी सूचना पर पहुंची सहायक खजांची थाना पुलिस ने मॉल संचालक को समझाकर बंद कराया। उसे कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन का पालन करने के बारे में सख्ती से बताया गया।

बताते चलें कि एक दिन पूर्व मॉल को बंद रखने के आदेश का उल्लंघन करते हुए एक से डेढ़ दर्जन मॉल खोल दिया गया था। सूचना मिलने पर सक्रिय हुई पुलिस ने तुरंत सभी मॉल पहुंचकर मॉल संचालक को कोरोना गाइड लाइन और मॉल और शॉप के अंतर को बताते हुए बंद कराया था। इसके बावजूद मॉल संचालक मान नहीं रहे हैं और मॉल खोल दे रहे हैं। ऐसी लापरवाही मॉल संचालक सहित आम लोगों के लिए भारी पड़ जाएगी। अगर सरकार के गाइड लाइन का उल्लंघन किया जाएगा तो संक्रमण का फैलाव थमने के बजाय बढ़ेगा और अधिक से अधिक लोगों को संक्रमित करेगा। बेलौरी में लगाया गया जांच शिविर, मिले 13 पॉजिटिव

पूर्णिया नगर निगम वार्ड संख्या 44 के वार्ड पार्षद ने मां शीतला मंदिर बैलौरी परिसर के सामुदायिक भवन में गुरुवार को मेडिकल टीम बुलाकर वार्ड वासियों की कोरोना जांच कराया। जांच के दौरान पॉजिटिव मिले 13 लोगों को मेडिकल टीम के द्वारा सुरक्षित होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी। मौके पर वार्ड पार्षद विश्वजीत सिंह ने वार्ड वासियो से अपील करते हुए कहा कि मेडिसिन का सेवन करें एवं अपने घर में सुरक्षित रहें। जब भी घर से निकलें तो माक्स लगाकर ही निकलें। वही एएनएम माधुरी सिन्हा ने बताया कि 60 लोगो कीजांच किया गया जिसमे 13 पॉजेटिव मिले हैं। सभी को दवाई किट उपलब्ध करा दिया गया है। इस जांच शिविर में समता कुमारी एवं कुमार आदित्य शामिल थे।

chat bot
आपका साथी