पूर्णिया के भवानीपुर में कार की ठोकर से बाइक सवार की मौत

दुर्गापुर चौक के पास स्टेट हाइवे 65 पर मंगलवार की संध्या कार की ठोकर में बाइक चालक रघुनाथपुर पंचायत अंतर्गत दुर्गापुर निवासी 45 वर्षीय रतन कुमार सिह की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:00 PM (IST)
पूर्णिया के भवानीपुर में कार की ठोकर से बाइक सवार की मौत
पूर्णिया के भवानीपुर में कार की ठोकर से बाइक सवार की मौत

पूर्णिया। दुर्गापुर चौक के पास स्टेट हाइवे 65 पर मंगलवार की संध्या कार की ठोकर में बाइक चालक रघुनाथपुर पंचायत अंतर्गत दुर्गापुर निवासी 45 वर्षीय रतन कुमार सिह की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद रतन बुरी तरह घायल हो गए थे। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवानीपुर लाया गया। वहीं, घटना की खबर मिलने के बाद भवानीपुर थाना के कार्यरत एसआइ सुजित कुमार सिंह सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर कार को जब्त कर लिया एवं घटना में घायल रतन के साथ बाइक पर बैठे एक और व्यक्ति से घटना के बारे के जानकरी ली । घटना के संबंध में लोगो ने बताया कि भवानीपुर से रुपौली की तरफ जा रही पश्चिम बंगाल नम्बर की कार की दुर्गापुर की तरफ से आ रही बाइक से आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चालक कार के पीछे सड़क पर जा गिरा । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायल रतन सिंह का इलाज कर रहे चिकित्सक मो रिजवान आलम ने बताया कि दुर्घटना के बाद सड़क पर गिर जाने के कारण सिर में गंभीर चोटे आई है और घायल के कान से भी खून निकला है इसलिए गंभीर चोट को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पूर्णियां रेफर कर दिया गया है। पूर्णिया में मैक्स सेवन अस्पताल में इलाज के दौरान रतन की मौत हो गई। खाद लदा ट्रक में पीछे से बालू लदा ट्रक ने मारी टक्कर

जलालगढ़ में एनएच 57 ओवरब्रिज पर पहले से खड़ी खाद लदा ट्रक को पीछे से बालू लदा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर इतना जबरदस्त था कि पीछे से टक्कर मारने वाली ट्रक के सामने भाग का परखच्चा उड़ गया । वहीं पहले से खड़ी ट्रक के पिछले भाग के दोनों टायर अलग हो गया । जबरदस्त इस दुर्घटना में पिछले ट्रक के चालक और उपचालक को हल्की चोंटे आई । खाद लदा ट्रक के चालक मो. अकरम ने बताया कि पूर्णिया से खाद लेकर सुपौल को जा रहे थे । जैसे ही जलालगढ़ ओभरब्रिज के समीप पहुंचा तो टायर आवाज कर गया । बताया कि ट्रक साइड कर सड़क पर लगा दिया और मूसलाधार वर्षा के कारण कुछ देर ट्रक पर ही रुके रहे । जब वर्षा रुका तो टायर बदलने के लिए सामान लेकर नीचे उतर रहे थे कि पीछे से ट्रक ने टक्कर मारी । बताया कि टक्कर इतना जबरदस्त था कि हमारी ट्रक ओवरब्रिज के रैलिग पर चढ़ गई ।

chat bot
आपका साथी