कर्ज में डूबे युवक ने दे दी जान

चौक थाना क्षेत्र के लालइमली बाग साधो राम की गली में बुधवार को कारखाना में काम करनेवाला 25 वर्षीय युवक फंदे से झूल इहलीला समाप्त कर लिया। स्वजनों का कहना था कि लॉकडाउन में काम न मिलने से कर्ज में डूब गया था। कर्ज चुकता नहीं करने के कारण तनाव में आकर आत्महत्या किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:37 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:37 AM (IST)
कर्ज में डूबे युवक ने दे दी जान
कर्ज में डूबे युवक ने दे दी जान

पटना सिटी। चौक थाना क्षेत्र के लालइमली बाग साधो राम की गली में बुधवार को कारखाना में काम करनेवाला 25 वर्षीय सोनू कुमार ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। स्वजनों का कहना था कि लॉकडाउन में काम न मिलने से कर्ज में डूब गया था। कर्ज चुकता नहीं करने के कारण तनाव में आकर आत्महत्या किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा।

जानकारी के अनुसार, सोनू के पिता शिव कुमार ने बताया कि वह धागा कारखाना में काम करता था। लॉकडाउन में काम नहीं मिलने के कारण पुत्र सब्जी बेचकर जीविकोपार्जन कर रहा था। आमदनी कम होने के कारण बेटे ने कुछ लोगों से कर्ज ले रखा था। इससे तनाव में आकर खुदकुशी कर ली। पहला पुत्र गार्डेन कुछ वर्ष पूर्व घर छोड़कर गया तो फिर लौटकर नहीं आया। दूसरे पुत्र संतोष की पांच वर्ष पूर्व मौत हो गई। तीसरा पुत्र सोनू ही घर संभालता था। सोनू की पत्नी दुर्गी देवी मायके गई थी। पति की मौत की सूचना पर पत्नी मायके से दो बच्चों के साथ पहुंची और रोते-बिलखते रही। अपर थानाध्यक्ष कृष्णा प्रसाद ने पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

संवाद सूत्र, धनरुआ : थाना क्षेत्र के साडा गांव में बुधवार दोपहर दरधा नदी में डूबने से मसौढ़ी के अलीपुर निवासी रीथू माझी (35 वर्ष) की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, रीथू मांझी एक सप्ताह पहले अपनी बहन के घर सांडा आया था। बुधवार दोपहर मोरियावां गांव जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में भेड़गाव मठ के समीप नदी पार करने के दौरान गहरे पानी में चला गया। देर शाम तक गांव नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने तलाश शुरू की तो नदी से शव बरामद हुआ। पटना पालीगंज : खिड़ीमोड़ थाना क्षेत्र के मथुरापुर गाव के समीप बुधवार की देर शाम एनएच-110 पर अनियंत्रित वाहन ने छह वर्षीय बच्चे को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही बीरेंद्र सिंह के पुत्र छोटू कुमार की मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन चालक पर कार्रवाई और मुआवजा की माग को लेकर अरवल-जहानाबाद एनएच-110 मुख्यपथ को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार, एनएच-110 पर मथुरापुर गाव के समीप बुधवार की शाम बीरेंद्र सिंह का पुत्र छोटू कुमार सड़क के किनारे खड़ा था। इस दौरान अनियंत्रित वाहन ने रौंद दिया। शोर मचाने पर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और हंगामा करते हुए मथुरापुर गांव के समीप अरवल-जहानाबाद सड़क दो घंटे जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर खीड़ीमोड़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों के विरोध के बाद पुलिस सफल नहीं हुई।

करंट लगने से मजदूर की मौत

संवाद सहयोगी, पालीगंज : थाना क्षेत्र के निरखपुर गाव में मंगलवार की रात करंट लगने से जख्मी मजदूर की मौत हो गई। निरखपुर गाव निवासी दसई पासवान अपने घर में बिजली तार की मरम्मत कर रहा था। तभी करंट की चपेट में आ गया।

जागरण संवाददाता, पटना सिटी : एनएच-30 पर एनआरएल पेट्रोल के समीप बुधवार की सुबह आठ बजे सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई। जीरो माइल स्थित यातायात थानाध्यक्ष कुमार वीरेंद्र ने बताया कि युवक की पहचान पालीगंज निवासी 33 वर्षीय संतोष कुमार खत्री के रूप में हुई है। पिता रवींद्र सिंह खत्री ने पुलिस ने बताया कि पुत्र ढाबा के लिए सामान खरीदने बाइक से पटना सिटी जा रहा था। इसी दौरान भारी वाहन के धक्के से उसकी मौत हो गई। यातायात पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टकॅर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा। सूचना पाकर स्वजन भी पहुंचे। पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी से छानबीन में जुटी है।

chat bot
आपका साथी