पटना में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, आक्रोशितों ने आधा दर्जन बाइकों में लगाई आग Patna News

बाईपास थाना क्षेत्र में रानीपुर के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:23 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 11:23 AM (IST)
पटना में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, आक्रोशितों ने आधा दर्जन बाइकों में लगाई आग Patna News
पटना में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, आक्रोशितों ने आधा दर्जन बाइकों में लगाई आग Patna News

पटना, जेएनएन। पुलिस की शिथिलता से राजधानी में अपराधी बेखौफ होकर बारदातों को अंजाम दे रहे हैं। रविवार को बाईपास थाना क्षेत्र में रानीपुर के पास एक युवक को गोली मार दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए।। वारदात के बाद घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान देवेंद्र सिंह के पुत्र रवि (18) के रूप में हुई है।

इधर, घटना से नाराज लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। करीब आधा दर्जन बाइकों को आग के हवाले कर दिया है। हत्या के बाद काफी देर तक इलाके की स्थिति तानावपूर्ण बनी रही। रवि की हत्या क्यों की गई ये अभी साफ नहीं हो सका है। सूचना पर बाईपास थाने की पुलिस पहुंच गई है। हंगामा कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की गई। बताया जाता है कि घटना रविवार को दिनदहाड़े हुई।

रवि किसी अपने घर से किसी काम के सिलसिले से निकला था। जैसे ही वे बाईपास थाने के रानीपुर के पास पहुंचा कि घात लगाए अपराधियों ने उसके ऊपर फायर कर दिया। घटना के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने बाढ़ से हत्या के तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बेलछी गांव में छापेमारी कर हत्या के आरोपी रूदल पासवान उर्फ अमित को गिरफ्तार कर लिया, इसके साथ ही बाघाटिल्लाह गांव से जानलेवा हमले के आरोपी काता पासवान को और गोपालपुर से वारंटी रंजीत प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने तीनों गिरफ्तार को जेल भेज दिया है। पटना पुलिस को दोनों की तलाश काफी समय से थी।

chat bot
आपका साथी