पटना सिटी में युवक की कनपटी में गोली मारकर हत्या, विसर्जन जुलूस में विवाद के बाद हुई घटना

पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ पर शुक्रवार की रात चौक पर लगे सेवा शिविर के सामने लगभग डेढ़ बजे रात में विसर्जन जुलूस में शामिल 23 वर्षीय युवक विक्की की कनपटी में अपराधियों ने गोली मार दी।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 12:15 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 12:15 PM (IST)
पटना सिटी में युवक की कनपटी में गोली मारकर हत्या, विसर्जन जुलूस में विवाद के बाद हुई घटना
पटना सिटी में युवक की गोली मारकर हत्‍या। सांकेतिक तस्‍वीर

पटना सिटी, जागरण संवाददाता। चौक थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ पर शुक्रवार की रात चौक पर लगे सेवा शिविर के सामने लगभग डेढ़ बजे रात में विसर्जन जुलूस में शामिल 23 वर्षीय युवक विक्की की कनपटी में अपराधियों ने गोली मार दी। घायल को इलाज के लिए पुलिस पीएमसीएच ले गई। शनिवार की भाेर पांच बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।  मृतक युवक मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज कटरा बाजार के दीनानाथ चौधरी का पुत्र था। प्रथम दृष्टया पुलिस विसर्जन जुलूस में किसी बात को लेकर विवाद का कारण मानकर छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी से गोली मारनेवालों की पहचान की जा रही है।

मालसलामी थाना क्षेत्र से निकला था विसर्जन जुलूस 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात लगभग एक बजे मालसलामी थाना क्षेत्र से विसर्जन जुलूस अशोक राजपथ होते भद्रघाट के लिए जा रहा था। विसर्जन जुलूस में शामिल देवी भक्त डीजे पर बज रहे गीतों पर थिरकते चल रहे थे। बताया जाता है कि हाजीगंज से चमडोरिया के बीच विसर्जन जुलूस में शामिल युवकों का दूसरे जुलूस में शामिल युवकों से झगड़ा हो गया। मालसलामी के विसर्जन जुलूस में शामिल युवकों ने झगड़ा करनेवालों को खदेड़ दिया। इसके बाद विसर्जन जुलूस चौक मोड़ से आगे बढ़ा।

मालसलामी से रात में अशोक राजपथ पर निकला था विसर्जन जुलूस डीजे पर थिरकते युवकों का दूसरे जुलूस के युवकों से हुआ झगड़ा चौक मोड़ पर लगे सेवा शिविर के सामने दौड़ते आए युवकों ने मारी गोली इलाज के दौरान शनिवार की भोर पीएमसीएच में हुई घायल की मौत मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज कटरा बाजार का रहनेवाला था विक्की

कनपटी में गोली मारकर फायरिंग करते भागे हमलावर 

अचानक पीछे से एक दर्जन युवक दौड़ते आए और विसर्जन जुलूस में शामिल 23 वर्षीय विक्की चौधरी की कनपटी में गोली मारकर फायरिंग करते निकल गए। इसके बाद अफरातफरी मच गई। युवक को गोली मारे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच ले गई। वहां इलाज के दौरान सुबह पांच बजे के करीब विक्‍की की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी से गोली मारनेवालों की पहचान में जुटी है।

chat bot
आपका साथी