सारण में युवक को गोलियों से किया छलनी, पहचान के लिए पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर डाली तस्‍वीर

सारण जिले के कोपा थाना क्षेत्र से अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। उसके सिर सीने और पसली में गोली मारी गई है। पुलिस उसकी पहचान में जुटी है। आशंका है कि आपसी लड़ाई में उसकी हत्‍या हुई है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 03:49 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 03:49 PM (IST)
सारण में युवक को गोलियों से किया छलनी, पहचान के लिए पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पर डाली तस्‍वीर
सारण में शव की जांच-पड़ताल करती पुलिस। जागरण

जलालपुर (सारण), संवाद सूत्र। कोपा थाना क्षेत्र के नटवर सेमरिया बांध के समीप शेखपुरा चंवर के पास बदमाशों ने शनिवार की रात एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। युवक का शव रविवार की सुबह देखे जाने के बाद सनसनी फैल गई। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। घटनास्थल से पुलिस ने एक गोली बरामद किया है। युवक के शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव की पहचान को लेकर पुलिस इंटरनेट मीडिया व आसपास के लोगों का सहारा ले रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।

सिर, सीने और पसली में मारी गई गोली 

जानकारी के मुताबिक कोपा थाना क्षेत्र के पियानो बसडीला होते हुए नटवर सेमरिया बांध के बगल में शेखपुरा चंवर के पास रविवार सुबह करीब 30-32 वर्षीय युवक का शव लोगों ने देखा। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दी। युवक के सिर के अलावा सीने व पसलियों में गोली मारे जाने के निशान थे। पोस्‍टमार्टम में पता चला कि सिर व सीने की गोली आर पार करते हुए निकल गई है जबकि पसली में लगी गोली फंस गई थी।

पहचान के लिए इंटरनेट मीडिया पर डाली गई तस्‍वीर

थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी पहचान के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। इंटरनेट मीडिया पर भी मृतक की तस्‍वीर डाली गई है। उसके शरीर पर काले रंग की टीशर्ट और जींंस है। उन्होंने बताया कि पसली में फंसी हुई गोली पोस्टमार्टम के दौरान निकाली गई है। पुलिस का अनुमान है कि आपसी विवाद को लेकर हत्या की गई है। वहां खेत में पानी होने के कारण पुलिस को जांच करने में भी थोड़ी परेशानी हुई।

chat bot
आपका साथी