मसौढ़ी में युवक को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

पटना - गया रेलखंड के तारेगना जीआरपी अंतर्गत तारेगना स्टेशन से करीब एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:20 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:20 AM (IST)
मसौढ़ी में युवक को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर
मसौढ़ी में युवक को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी :

पटना - गया रेलखंड के तारेगना जीआरपी अंतर्गत तारेगना स्टेशन से करीब पांच सौ मीटर उतर तारेगना चकिया गांव के सामने रेल पुलिया के पास शनिवार की शाम तीन-चार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। घायल युवक का अनुमंडलीय अस्पताल में उपचार कराने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। इधर मौके पर पहुंची जीआरपी ने एक खोखा बरामद किया है। फिलहाल रेल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। फिलवक्त घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था।

जानकारी के मुताबिक, थाना के चकिया पर निवासी रामाशीष प्रसाद का पुत्र संजीव कुमार तमिलनाडु में एक निजी कंपनी में काम करता है। वह बीते 8-10 दिनों से अपना घर आया हुआ था। शनिवार की शाम करीब साढे छह बजे वह अपने गांव के सामने रेल पुलिया पर खड़ा था। इसी दौरान तीन-चार युवक वहां पहुंचे और उसे दो गोली मार पैदल ही निकल भागे। एक गोली उसकी बांह में व एक गोली उसकी पीठ में लगी। मौके पर पहुंचे जीआरपी थानाध्यक्ष सुरेश राम ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। इसबीच मसौढ़ी थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। जीआरपी ने मौके से एक खोखा बरामद किया है।

इस बाबत जीआरपी थानाध्यक्ष सुरेश राम ने बताया कि फिलवक्त घायल को उपचार के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के कारण को लेकर फिलहाल दो तरह की बातें सामने आई है। कुछ लोगों का कहना था कि घायल युवक को पीने खाने की आदत थी और 3-4 दिन पूर्व ताड़ी पीने के दौरान उसका कुछ युवकों के साथ झगड़ा हुआ था। जबकि कुछ लोगों का कहना था कि कुछ युवक पुलिया के पास गांजा पी रहे थे और संजीव ने इसका विरोध किया था। जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी बिदुओं पर जांच की जा रही है और आरोपितों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी