बहादुरपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

बहादुरपुर थाना अंतर्गत सैदपुर छात्रावास स्थित झोपड़पट्टी के समीप घात लगाए तीन बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

JagranPublish:Thu, 28 Oct 2021 01:16 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:16 AM (IST)
बहादुरपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या
बहादुरपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

पटना सिटी : बहादुरपुर थाना अंतर्गत सैदपुर छात्रावास स्थित झोपड़पट्टी के समीप घात लगाए तीन अपराधियों ने बुधवार अपराह्न तीन बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बेखौफ अपराधी घटना को अंजाम देकर पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। बाइक चलाकर मामा के साथ जा रहे 22 वर्षीय गोलू सिंह को बीच सड़क पर सरेआम अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने से अफरातफरी मच गयी। घायल गोलू को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूर्वी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि गोलू हत्या व हत्या के प्रयास में आरोपित था। वह पूर्व में जेल जा चुका है। हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी हो सकती है। घटनास्थल पहुंचे डीएसपी अमित शरण सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान में जुटे रहे। घटना स्थल से खोखा पुलिस ने बरामद किया।

मामा के सामने मारी गोली

प्रत्यक्षदर्शी मामा जितेंद्र सिंह ने बताया कि अपराह्न तीन बजे भांजा गोलू सिंह के साथ बाइक से बाइपास के खेमनीचक जा रहे थे। जैसे ही बाइक झोपड़पट्टी के पास पहुंची पहले से घात लगाए तीन अपराधी आ गया.. आ गया.. चिल्लाते हुए सामने आए। एक अज्ञात अपराधी ने गोलू की बाइक में टक्कर मारी। पीछे बैठे जितेंद्र सड़क पर गिर गए। अपराधियों की गलत मंशा देख गोलू चार कदम आगे बढ़ा तभी पीछे से अपराधियों ने पीठ और सिर में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी। एक निजी अस्पताल ले गया जहां भांजा की मौत हो गयी।

तीन राउंड फायरिग करते हुए पैदल ही फरार हो गए बदमाश

गोलू के मामा के अनुसार, तीन गोली मारकर अपराधी पिस्तौल लहराते और फायरिग करते हुए घटनास्थल से पैदल ही निकल गए। अपराधियों का एक साथी आगे बाइक पर इंतजार कर रहा था। कुछ दूर पैदल जाने के बाद हत्यारे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

आइसक्रीम एजेंसी व रेस्टोरेंट खोला रखा था गोलू

गोलू के मामा जितेंद्र सिंह ने बताया कि भांजा की बहादुरपुर के समीप ही किराना की दुकान है। हाल ही में उसने आइसक्रीम की एजेंसी ली थी और बाइपास में रेस्टोरेंट खोला था। मामा के अनुसार गोली मारने वाले 20 से 25 वर्ष के अपराधियों ने मुंह पर मास्क लगा रखा था। भीड़-भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े युवक की हत्या होने के बाद दहशत फैल गयी। स्थानीय लोग घरों में दुबक गए। हत्या की सूचना पाकर पूर्वी एसपी जीतेंद्र कुमार, डीएसपी अमित शरण, बहादुरपुर थानाध्यक्ष सनोवर खां, आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार, खाजेकलां थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर तथा अन्य मोबाइल जिप्सी घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन किया।

हत्या व गोलीबारी कांड में था आरोपित

पूर्वी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि मारा गया गोलू बहादुरपुर थाना में कांड संख्या 183/18 , कांड संख्या 189/19 व कांड संख्या 38/21 में दर्ज मामले में हत्या व हत्या का प्रयास करने का आरोपित था। वह पूर्व में भी जेल जा चुका था। पूर्वी एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी है। मामले की जांच की जा रही है।