आठ हजार रुपये के विवाद में चचेरे भाई ने चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपित गिरफ्तार

मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के पानी टंकी बैठका में आठ हजार रुपये के विवाद में चचेरे भाई की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 01:17 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 01:17 AM (IST)
आठ हजार रुपये के विवाद में चचेरे भाई ने चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपित गिरफ्तार
आठ हजार रुपये के विवाद में चचेरे भाई ने चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपित गिरफ्तार

पटना सिटी : मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के पानी टंकी बैठका में आठ हजार रुपये के विवाद में चचेरे भाई ने 20 वर्षीय छोटू केवट को चाकू गोदकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार से पूछताछ जारी है।

स्वजनों ने बताया कि मेहंदीगंज पानी टंकी बैठका में जग्गू और छोटू एक ही घर में रहते हैं। दोनों चचेरा भाइयों के बीच शनिवार की सुबह से ही रुपये लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। इस दौरान दोनों के बीच मारपीट हुई। स्थानीय लोगों ने पहल कर दोनों का झगड़ा शांत करा दिया। देर रात फिर से दोनों भिड़ गए। मारपीट के क्रम में आक्रोशित जग्गू रसोई से चाकू लेकर आया और छोटू केवट पर लगातार प्रहार करने लगा। आक्रोशित जग्गू के वार से छोटू खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद जग्गू भाग गया। नागरिकों की सूचना पर पहुंची मेहंदीगंज थाना पुलिस ने घायल को इलाज के लिए एनएमसीएच ले गई, जहां चिकित्सकों ने छोटू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कालेज भेजा।

मेहंदीगंज थानाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार ने बताया कि हत्यारोपित कोलकाता भागने की तैयारी में था। पुलिस ने पटना साहिब स्टेशन के समीप गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार दोनों चचेरा भाइयों के बीच आठ हजार रुपये लेन-देन का विवाद काफी दिनों से चल रहा था। गिरफ्तार से पुलिस पूछताछ कर रही है।

- आक्रोशित जग्गू लगातार चाकू से प्रहार कर छोटू को जमीन पर गिराया

- कोलकाता भागने से पूर्व पटना साहिब स्टेशन पर पुलिस ने आरोपित को दबोचा

जागरण संवाददाता

chat bot
आपका साथी