पालीगंज में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना पालीगंज। एक बाइक पर साथ आए तीन युवकों ने एक को नीचे उतारकर सिर में गोली मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 01:21 AM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 01:21 AM (IST)
पालीगंज में युवक की गोली मारकर हत्या
पालीगंज में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना पालीगंज। एक बाइक पर साथ आए तीन युवकों ने एक को नीचे उतारकर सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार अपराह्न तीन बजे लालगंज सेहरा-मधवां गांव के बीच सड़क पर हुई। घटना को अंजाम देकर दोनों युवक फरार हो गए। फायरिग की आवाज सुनकर खेत मे काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक युवक की मौत हो गई थी। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। युवक की पहचान नही हो सकी।

ग्रामीणों के मुताबिक, बुधवार अपराह्न करीब तीन बजे लालगंज सेहरा से मधवा गाव के बीच मुख्य सड़क पर एक अपाची पर सवार तीन युवक पहुंचे। एक सुनसान जगह पर बाइक रोकी और तीनों युवक नीचे उतरे। इसी दौरान साथ आए एक युवक ने सिर में सटाकर गोली मार दी। गोली मारने के बाद अन्य दोनों बाइक लालगंज सेहरा की ओर फरार हो गए। फायरिग की आवाज सुनते ही खेत में काम रहे किसान व आसपास के ग्रामीण मौके पर जूट गए। हालांकि उसके पहले ही युवक की मौत हो गई थी। हत्या के बाद आसपास के ग्रामीण सहमे हुए हैं।

डीएसपी मनोज पाडेय ने बताया कि एक ही बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे थे। साथ आए युवक ने ही एक की गोली मारकर हत्या कर दी। अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है। बालू के घाट पर रैयती को लेकर कारोबारी को मारी थी गोली

पालीगंज थाना क्षेत्र के महाबलीपुर में मंगलवार की देर रात छड़-गिट्टी के कारोबारी चंदन कुमार को बदमाशों ने गोली मार दी थी। बुधवार को होश में आने पर पुलिस कारोबारी का बयान लिया।

पालीगंज थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि महाबलीपुर बालू घाट पर रैयती को लेकर दो पक्षों के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था। इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने हत्या की साजिश रचकर कारोबारी चंदन को गोली मार दी थी। घटना के 24 घटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के द्वारा अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने से स्वजनों में आक्रोश है। फिलहाल कारोबारी चंदन कुमार का पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डीएसपी मनोज पाडे ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही दोनो काड के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाकर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी