मनेर में सरेशाम युवक की गोली मारकर हत्या

थाना क्षेत्र के मौलीनगर चुनौटी कुआं के समीप रविवार की सरेशाम बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:49 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:49 AM (IST)
मनेर में सरेशाम युवक की गोली मारकर हत्या
मनेर में सरेशाम युवक की गोली मारकर हत्या

मनेर : थाना क्षेत्र के मौलीनगर चुनौटी कुआं के समीप रविवार की सरेशाम बाइक सवार एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को सीने में दो गोलियां लगीं, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। युवक की पहचान नहीं हो सकी।

जानकारी के अनुसार, मनेर के मौली नगर होते हुए बहपुरा बिहटा को जाने वाले मार्ग पर चुनौटी कुआं के समीप अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी। बदमाशों ने बाइक सवार युवक के सीने में दो गोलियां लगी। गोली लगते ही युवक बाइक से गिर पड़ा और घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को देख अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने पहले अपनी बाइक से टक्कर मारी फिर गोली से भून दिया। मौके से एक अन्य बाइक का टूटा लाल रंग का मेडिगार्ड भी मिला है। युवक मनेर बाजार से चिकेन खरीदार कर घर ले जा रहा था। सूचना मिलने पर पहुंचे थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने मामले की जांच की। थानाध्यक्ष ने कहा कि बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि देर शाम खेत में काम कर घर लौट रहे थे। तभी कार सवार बदमाश पहुंचे और फायरिग शुरू कर दी। मौके पर पहुंचने से पहले बदमाश फरार हो गए। घटनास्थल पर एक युवक छटपटा रहा था। उसकी बाइक बगल में पड़ी हुई थी। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश बहपुरा की ओर फरार हो गए।

थाना क्षेत्र के मौलीनगर चुनौटी कुआं के समीप हुई घटना

कार सवार बदमाशों ने सीने मारीं दो गोलियां

chat bot
आपका साथी