बिक्रम में दिनदहाड़े युवक को चाकू से गोदकर मार डाला

थाना क्षेत्र के परडियावां गांव में गुरुवार को बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 01:38 AM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 01:38 AM (IST)
बिक्रम में दिनदहाड़े युवक को चाकू से गोदकर मार डाला
बिक्रम में दिनदहाड़े युवक को चाकू से गोदकर मार डाला

पटना बिक्रम : थाना क्षेत्र के परडियावां गांव में गुरुवार को बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। युवक की पहचान पड़रियावां गांव के बैजू सिंह के पुत्र मनीष कुमार (28 वर्ष) के रूप में। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस घटना में शामिल बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया हत्या का कारण आपसी विवाद पता चला है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर दो बजे मनीष कुमार गांव के सूर्य मंदिर के समीप बालू गिरा रहा था। इसी दौरान बदमाश पहुंच गए और मनीष को अपने कब्जे में लेकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश फरार हो गए। जख्मी अवस्था में मनीष घटनास्थल पर गिरा हुआ था। वहां से गुजर रहे लोगों की नजर घायल मनीष पर पड़ी तो स्वजनों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे मनीष के स्वजन और ग्रामीण मनीष को जख्मी हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, बिक्रम पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि घटना का कारण आपसी विवाद है। पूर्व में भी मनीष के भाई पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया था। थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक के शव पर चाकू के कई निशान मिले हैं। हत्या में शामिल बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

मनीष का भाई रजनीश ने पुलिस के समक्ष बताया कि उसका भाई पांच दिनों से गांव में ही था। वह निजी वाहन चालक का काम करता था। पिछले वर्ष कोरोना के बढ़ रहे प्रकोप को देखते हुए गली को सैनिटाइज करा रहा था। इसी दौरान एक ग्रामीण के घर की ईट गिर गई थी। घर वाले ने जानलेवा हमला कर दिया था। उसी रंजिश का बदला लेने के लिए भाई की बदमाशों ने हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी