बाइक से धक्का लगने के विवाद में युवक को पीटकर मार डाला

भदौर थाना क्षेत्र के लालपुरा गाव के समीप शनिवार को शहरी सरमेरा पथ पर बाइक और ई रिक्शा में टक्कर को लेकर हुए विवाद में युवक की बदमाशों ने हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 01:12 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 01:12 AM (IST)
बाइक से धक्का लगने के विवाद में युवक को पीटकर मार डाला
बाइक से धक्का लगने के विवाद में युवक को पीटकर मार डाला

पटना बाढ़ : भदौर थाना क्षेत्र के लालपुरा गाव के समीप शनिवार को शहरी सरमेरा पथ पर बाइक और ई रिक्शा के बीच हुई टक्कर के विवाद में एक पक्ष के लोगों ने लालपुरा गांव निवासी प्रदीप केवट की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। घटना की सूचना मिलने पर आक्रोशित ग्रामीण हंगामा करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

जानकारी के अनुसार, शनिवार को ई-रिक्शा और बाइक में टक्कर हो गई। टक्कर में एक महिला का हाथ टूट गया। इसको लेकर बाइक वालों से विवाद हो गया। इसको लेकर थाना क्षेत्र के कीíत चक्र और मोती बीघा गाव के कुछ लोगों ने लालपुरा गाव निवासी प्रदीप केवट की की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। घटनास्थल पर ही प्रदीप की मौत हो गई। घटना को लेकर इलाके में तनाव हो गया। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए लालपुरा गाव के लोगों को समझाने में जुटी रही। लालपुरा गाव के ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

ग्रामीणों का कहना है कि प्रदीप केवट ट्रक ड्राइवर था और वह कुछ दिनों से गाव आया हुआ था। उसकी रिश्तेदार की महिला का हाथ टूट गया था। इसको लेकर वह टक्कर मारने वालों को समझाने के लिए लालपुरा गाव से घटनास्थल पर गया था। इसके बाद कीíत चक्र और मोती बीघा के लोग उग्र हो गए और उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

घटना के बाद दो पक्षों में तनाव

घटना के बाद दो गाव के लोगों के बीच तनाव की स्थिति कायम है। मामले पर अभी पुलिस कुछ भी बोलने से इन्कार कर रही है। वहीं पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि काफी संख्या में लोग भदौर थाना में जुटे हुए हैं और अपराधियों की गिरफ्तारी की माग कर रहे हैं। उनका कहना है कि अपराधियों के गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो। वहीं सूत्रों की मानें तो पुलिस दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि ई-रिक्शा और बाइक में टक्कर के बाद दोनों पक्षों में विवाद और मारपीट हुई। और एक व्यक्ति की मौत हो गई। भदौर थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

chat bot
आपका साथी