आलमगंज में युवक की गोली मारकर हत्या

आलमगंज थाना अंतर्गत बेलवरगंज में सोमवार की रात बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 01:31 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 01:31 AM (IST)
आलमगंज में युवक की गोली मारकर हत्या
आलमगंज में युवक की गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता

पटना सिटी : आलमगंज थाना अंतर्गत बेलवरगंज में सोमवार की रात बेखौफ अपराधियों ने घर के बाहर बैठे 48 वर्षीय मिथिलेश गोप की गोली मारकर हत्या कर दी। दो गोली लगने से जख्मी मिथिलेश को इलाज के लिए स्वजन नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना पाकर डीएसपी अमित शरण एनएमसीएच पहुंचे। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण वर्षों से चली आ रही आपसी रंजिश का प्रतीत होता है।

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार के समक्ष स्वजनों ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 8:30 बजे मिथिलेश गोप दरवाजे पर टेंपो में एक साथी के साथ बैठा था। इसी बीच लड़की की पोशाक में एक अपराधी टेंपो के पास पहुंचा। उसके इशारा करते ही दो हथियारबंद अपराधियों ने टेंपो में बैठे मिथिलेश गोप पर फायरिग कर दी। एक बदमाश ने नजदीक से सिर में गोली मार दी। घायलावस्था में भी मिथिलेश ने एक अपराधी का कट्टा पकड़ लिया। इसके बाद अपराधियों ने सीने में गोली मारी। मिथिलेश के गिरते ही तीनों अपराधी पिस्तौल लहराते फरार हो गए गए।

थानाध्यक्ष का कहना है कि हत्या का कारण जानने के लिए मिथिलेश व उसके पड़ोसी के इतिहास को खंगाला जा रहा है। स्वजनों के बयान के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस के अनुसार मिथिलेश गोप बेलवरगंज निवासी राजू यादव के पुत्र अजीत यादव हत्याकांड में वर्ष 2017 में जुलाई के अंतिम सप्ताह में जेल जा चुका है। उसके खिलाफ गौरीचक तथा आलमगंज में कांड दर्ज हैं। पूर्व में अगमकुआं में भी मिथिलेश पर जानलेवा हमला भी हुआ था।

chat bot
आपका साथी