घरवाली-बाहरवाली के चक्‍कर में आरा के युवक का बुरा अंजाम, आरकेस्‍ट्रा से लौटते ही हो गई वारदात

आर्केस्‍ट्रा वाली के चक्‍कर में आरा के युवक की जान ही चली गई। युवक की पत्‍नी इस बात से नाखुश रहती थी। आज सुबह युवक के कमरे में अनहोनी हो गई। पुलिस हर बिंदु पर मामले की छानबीन कर रही है।

Shubh Narayan PathakMon, 29 Nov 2021 01:18 PM (IST)
आरा के युवक की संद‍िग्‍ध हालात में मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

आरा, जागरण संवाददाता। Bhojpur Crime: भोजपुर जिले के आरा टाउन थाना क्षेत्र के गोला मुहल्ला, बघवा गली मुहल्ला में सोमवार की सुबह सिर में गोली लगने से एक आरकेस्ट्रा संचालक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई।  वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक 40 वर्षीय राम कुमार पांडेय, गोला मुहल्ला, बघवा गली मुहल्ला निवासी देवेन्द्र पांडेय का पुत्र था। मृतक के सिर में गोली के जख्म का निशान पाया गया है। घर के कमरे से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक देसी पिस्टल बरामद किया है। पुलिस शुरुआती जांच में खुदकुशी मानकर चल रही है। घटना के पीछे पत्नी से अनबन की बात शुरुआती जांच में आ रही है। मृतक के कुछ डांसरों से भी नजदीकी संबंध रहने की बात भी चर्चा में है, जिससे पत्नी खफा रहती थी। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया।

अचानक कमरे में चली गोली तो दंग रह गए पड़ोस के लोग

आरा के डीस टैंक रोड स्थित बघवा गली, गोला मुहल्ला निवासी राम कुमार पांडेय करीब 15 साल से आरकेस्ट्रा का संचालन करते चला आ रहा था। इधर, लगन को लेकर रविवार की रात डांसरों को लेकर सट्टा पर गया हुआ था। सोमवार की सुबह ही अपनी मंडली लेकर लौटा था। इस दौरान करीब 10 बजे अचानक कमरे में गोली चलने की आवाज आई तो सनसनी फैल गई। परिवार व पड़ोस के लोग दौड़कर पहुंचे तो कमरे में रामकुमार का शव फर्श पर पड़ा था। आनन-फानन में उठाकर डाक्टर के पास ले गए, लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बाद में सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर शंभू भगत वहां पहुंच गए।

कमरे में तलाशी के दौरान मिली कांड में प्रयुक्त देसी पिस्टल

इधर, टाउन इंस्पेक्टर शंभू भगत बघवा, गली मुहल्ला स्थित आरकेस्ट्रा संचालक के घर पहुंचे।  इसके बाद  जिस आवासीय मकान के कमरे में गोली चली थी, वहां की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान कमरे से लोडेड देसी पिस्टल बरामद किया गया।  पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर पिस्‍टल को जब्त कर लिया। घटना को लेकर घर के बाहर व अस्पताल में भीड़ लगी रही।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.