शेखपुरा में बदमाशों से दोस्ती में गई युवक की जान, सड़क पर बिना कपड़ों के मिला शव

केवटी थाना क्षेत्र के धरसेनी और जाफरपुर गांव के बीच सड़क किनारे सोमवार की सुबह एक बगीचे में नग्न अवस्था में एक 22 वर्षीय युवक की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है। युवक की गला रेत कर निर्ममता से उसकी हत्या कर सड़क किनारे फेंका गया था।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 05:55 PM (IST)
शेखपुरा में बदमाशों से दोस्ती में गई युवक की जान, सड़क पर बिना कपड़ों के मिला शव
युवक का शव मिलने की सूचना पर जुटे लोग।

संस, बरबीघा (शेखपुरा): केवटी थाना क्षेत्र के धरसेनी और जाफरपुर गांव के बीच सड़क किनारे सोमवार की सुबह एक बगीचे में नग्न अवस्था में एक 22 वर्षीय युवक की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है। युवक की गला रेत कर निर्ममता से उसकी हत्या कर सड़क किनारे फेंका गया था। हत्या दूसरी जगह करके लाश का यहां  फेंका गया। सुबह-सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने इस युवक के शव को देखा। मृतक की पहचान बरबीघा सकलदेव नगर मोहल्ला निवासी नवल सिंह ड्राइवर के पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई। ये लोग मूल रूप से अरियरी के करकी गांव निवासी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शादी में शामिल होने गया था युवक

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार युवक ने रविवार शाम को धरसेनी गांव में शादी में जाने एवं सुबह लौटकर आने की बात कहकर घर से निकला था पर सुबह में उसकी हत्या होने की खबर घरवालों को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मिली। जिसके बाद परिजन शेखपुरा सदर अस्पताल पहुंचे और युवक की पहचान की। युवक का शव घर पहुंचते ही मोहल्ले में कोहराम मच गया। 

बदमाशों से दोस्ती में गई जान

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार युवक पढ़ाई में तेज था। उसकी दोस्ती अपराधी युवकों से हो गई थी। पिता के द्वारा हत्या का ईशारा दोस्तों की ओर की गई है। पिता ने कहा कि दोस्ती के चक्कर के उनके बेटे की जान गई है। इधर मामले को लेकर समाचार लिखे जाने तक पीडि़त परिजनों के द्वारा थाने में किसी तरह का लिखित आवेदन नहीं दिया दिया गया है। केवटी ओपी प्रभारी महेश सिंह ने कहा कि परिवार वालों ने शव के दाह संस्कार से लौट कर आने के बाद आवेदन देने की बात कही है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन करेगी।

नग्न धड़ंग शव प्रेम प्रसंग की ओर कर रहा इशारा 

घटनास्थल पर नंग धड़ंग लाश फेंके जाने और गला रेत कर हत्या किए जाने के बाद प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक की हत्या किए जाने की बात चर्चा में चल रही थी। हालांकि इस बिंदु पर परिवार वाले और पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है। एक संभावना यह भी कि अपराधिक किस्म के दोस्तों ने अपराध के किसी घटना में हुए विवाद  को लेकर हत्याकांड को अंजाम दिया और इसे प्रेम प्रसंग की ओर मोड़ने के लिए नग्न अवस्था में लाश को फेंक दिया। बताया जाता है कि हत्याकांड को किसी दूसरी जगह अंजाम दिया गया और लाश को रास्ते में लाकर फेंका गया। परिवार वालों ने बताया कि युवक अपने मोबाइल को डेरा पर ही छोड़ कर चला गया। उसके माता-पिता भी किसी शादी समारोह में शामिल होने घर से बाहर गए हुए थे।

रेडीमेड दुकान चलाता था युवक

मृतक युवक राहुल कुमार बरबीघा अस्पताल के बगल में एक गुमटी नुमा रेडीमेड दुकान का संचालन करता था। इसी दुकान में इलाके के अपराधी किस्म के युवकों का आना-जाना भी लगा रहता था । युवक पर एक महिला ग्राहक के साथ मारपीट भी की गई थी जिसमें थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई  थी। 

chat bot
आपका साथी