फतुहा में वाहन से कुचलकर युवक की मौत

फोरलेन पर बुधुचक गांव के समीप शनिवार को सड़क पार करने के दौरान एक युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 06:46 PM (IST)
फतुहा में वाहन से कुचलकर युवक की मौत
फतुहा में वाहन से कुचलकर युवक की मौत

फतुहा। फोरलेन पर बुधुचक गांव के समीप शनिवार को सड़क पार करने के दौरान एक युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल राजस्थान के अजमेर निवासी मो. अल्ला रखा (18 वर्ष) को फतुहा पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अल्ला रखा ट्रक का खलासी था।

ट्रक चालक सब्बीर बेग ने बताया कि शुक्रवार को सिलीगुड़ी से ट्रक पर कोल्ड्रिंक लेकर फतुहा आया था। ट्रक अनलोड कर फोरलेन पर बुधुचक गांव के समीप गाड़ी खड़ी कर आराम कर रहा था। इसी दौरान कुछ काम से अल्ला रखा सड़क पार कर रहा था।

घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भिजवाया गया है। युवक के स्वजनों को भी घटना की सूचना दी गई है। --------------

- राजस्थान के अजमेर निवासी मो. अल्ला रखा को सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन ने रौंदा

- पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, स्वजनों को भी दी गई घटना की सूचना

- देर राम तक राजस्थान से नहीं पहुंचे थे स्वजन, पुलिस कर रही थी इंतजार

---------------------- सड़क हादसे में जख्मी महिला की मौत

संसू, नौबतपुर: सड़क हादसे में गुरुवार की दोपहर जख्मी हुई मोतीपुर निवासी सियाराम सिंह की पत्नी राजमणि देवी (62 वर्ष) की मौत इलाज के दौरान शुक्रवार को हो गई। मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि घटना के दिन राजमणि एनएच 139 पर मोतीपुर गेट के समीप नौबतपुर बाजार से पैदल जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार ने ठोकर मार दी थी।

chat bot
आपका साथी