सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 139 स्थित सेल्हौरी गांव के समीप अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 01:19 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:19 AM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

नौबतपुर : थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 139 स्थित सेल्हौरी गांव के समीप अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इसकी पहचान नौबतपुर थाना के अमरपुरा गांव निवासी ललन वर्मा का पुत्र रिचु कुमार (20 वर्ष) के रूप में हुई। जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को लेकर थाना आई। स्वजनों को घटना की सूचना दी गई है। घटना की जानकारी गांव में पहुंचते ही मातम सा छा गया। वहीं स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

जानकारी के अनुसार, युवक रिचु बाइक से जानीपुर थाना क्षेत्र के सिमरा के समीप नवनिर्मित मैरेज हॉल के उदघाटन में शामिल होने गया था। जहां से वह अकेले ही अपनी बाइक से वापस घर लौट रहा था। जैसे ही सेल्हौरी के समीप पहुंचा की सामने से तेज रफ्तार आ रही वाहन की चपेट में आ गया। हादसे में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद राहगीर द्वारा घटना कि सूचना थाना को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंची। युवक रिचु तीन भाइयों में सबसे छोटा था। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि गुरुवार की सुबह शव को पोस्टमॉर्टम के लिये फुलवारीशरीफ एम्स अस्पताल भेजा जायेगा।

हाल ही में खजुरी के पास तेज रफ्तार टैंकलॉरी की चपेट में आकर एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई थी।

संसू, बिक्रम : सड़क दुर्घटना में घायल बिक्रम के मछली व्यवसायी सलीम मियां उर्फ भुटाली मियां की मौत हो गई। दोनों टेंपो से कोइलवर जा रहे थे। इसी दौरान टेंपो व मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई और वे जख्मी हो गए। इलाज के क्रम में उनकी भी मौत हो गई। वहीं टेलर मास्टर सक्चुली मियां दिनाबीघा गांव के समीप बाइक से टक्कर हो जाने से बुरी तरह जख्मी हो गए थे। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी