करंट लगने से युवक की मौत

थाना के तिनेरी मुसहरी निवासी एक युवक की मौत सोमवार को करंट लगने से हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 01:30 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:30 AM (IST)
करंट लगने से युवक की मौत
करंट लगने से युवक की मौत

मसौढ़ी। थाना के तिनेरी मुसहरी निवासी एक युवक की मौत सोमवार को करंट लगने से हो गई। इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया और बाद में उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। इस संबंध में युवक रंजीत मांझी की पत्नी सुगनी देवी ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कराया है। इधर विद्युत विभाग ने टूटे तार के होने की घटना से इंकार किया है।

जानकारी के अनुसार, रंजीत मांझी सोमवार को तिनेरी गांव के बधार स्थित खेत में आलू की रोपाई करने गया था। इसी दौरान वहां टूटकर गिरे विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में वह आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मसौढ़ी विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल के कनीय अभियंता चंद्रमणि कुमार निराला ने घटनास्थल के पास किसी तरह के बिजली के पोल व विद्युत प्रवाहित टूटे तार के होने से इन्कार किया है।

बिजली चोरी के मामले में चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी : विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल की एक टीम ने गुप्त सूचना पर सोमवार को दो विभिन्न मोहल्लों में छापेमारी कर बिजली चोरी के चार मामलों को पकड़ा। बाद में कनीय अभियंता जितेंद्र कुमार ने उनके खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। छापेमारी दल ने थाना के तारेगना चक निवासी नागेंद्र कुमार, सुनील कुमार व सत्यानंद प्रसाद के घरेलू परिसरों के अलावा रहमतगंज के एक घर में छापेमारी की। आरोप है कि नागेंद्र कुमार, सुनील कुमार व सत्यानंद प्रसाद मीटर के अलावे टोंका फंसाकर विद्युत उर्जा की चोरी कर रहे थे। इसके अलावा रहमतगंज में मीटर से छेड़छाड़ कर विद्युत उर्जा की चोरी की जा रही थी। नागेंद्र कुमार पर 42688 रुपये, सुनील कुमार पर 34061 रूपए व सत्यानंद प्रसाद पर 54036 रुपये और रहमतगंज निवासी पर 24172 रुपये जुर्माना करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। छापेमारी टीम में सहायक अभियंता चंद्रमणि कुमार निराला,सहायक अभियंता (राजस्व) जया भारती समेत अन्य कर्मी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी