पटना में क्रिकेट का विवाद, पहले बैटिंग करने से रोका तो युवक ने चला दी गोली; पड़ोस की रहने वाली महिला जख्‍मी

रविवार की दोपहर क्रिकेट खेलने के दौरान झगड़ा हुआ। मौके पर मौजूद आसपास के दोस्तों ने किसी तरह समझौता करवा कर मामले को सुलझा दिया। फिर दोनों युवक घर आकर गाली-गलौज करने लगे। इसी दौरान वर्चस्व दिखाने को लेकर कट्टे से फायरिंग कर दी गई।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 02:49 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 02:49 PM (IST)
पटना में क्रिकेट का विवाद, पहले बैटिंग करने से रोका तो युवक ने चला दी गोली; पड़ोस की रहने वाली महिला जख्‍मी
पटना जिले के दुल्हिनबाजार में फायरिंग। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दुल्हिन बाजार (पटना), संवाद सूत्र। पटना जिले के एक गांव में क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ विवाद इतना गहरा हुआ कि एक युवक ने फायरिंग कर दी। इस दौरान गांव की एक महिला को गोली लगने से वह जख्‍मी हो गई। गनीमत यह रही कि गोली हाथ में लगी और जख्‍म मामूली लगा। यह मामला दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के सदावह गांव का है। घटना में घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इधर, थानाध्‍यक्ष ने गोली चलने की बात से इंकार करते हुए कहा है कि महिला को मामूली जख्‍म लगा है।

क्रिकेट के मैदान में सुलझा मामला तो फिर घर आकर उलझे

बताया जाता है कि रविवार की दोपहर क्रिकेट खेलने के दौरान बल्लेबाजी करने को लेकर सदावह गांव के ही सरोज कुमार व कुंदन उलझ गए। मौके पर मौजूद आसपास के दोस्तों ने किसी तरह समझौता करवा कर मामले को सुलझा दिया। फिर दोनों युवक घर आकर गाली-गलौज करने लगे। इसी दौरान वर्चस्व दिखाने को लेकर कट्टे से फायरिंग कर दी गई।

थानाध्‍यक्ष ने कहा- जांच के बाद होगी आवश्‍यक कार्रवाई

सदावह गांव के ही कामेश्वर प्रसाद के पत्नी तिलहरी देवी (50) के दाएं हाथ में गोली लग गई। महिला का इलाज पीएचसी में कराया गया। महिला मामूली रूप से जख्मी हुई हैं। वही थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने फायरिंग की घटना से इंकार किया है। बताया कि अभी लिखित शिकायत नहीं मिली है। आरोप पर मामले की जांच की जा रही हैं। शिकायत के बाद कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी