पटना के युवक ने लिया पुलिस वाली पत्‍नी से पंगा, दूसरी शादी कर लेने के बाद रणक्षेत्र में बदला घर

Bihar Crime पटना जिले के एक गांव में मंगलवार को अजीब मामला सामने आया। यहां एक महिला पर उसके पति ने तलवार से हमला कर दिया। मामला दूसरी शादी से जुड़ा है। मसौढ़ी थाना के जगपुरा गांव के रहने वाले शख्‍स ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचा ली।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 12:35 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 12:35 PM (IST)
पटना के युवक ने लिया पुलिस वाली पत्‍नी से पंगा, दूसरी शादी कर लेने के बाद रणक्षेत्र में बदला घर
पटना जिले के मसौढ़ी में महिला ने पति पर दर्ज कराई प्राथमिकी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मसौढ़ी (पटना), संवाद सहयोगी। Bihar Crime: पटना जिले के एक गांव में मंगलवार को अजीब मामला सामने आया। यहां एक महिला पर उसके पति ने तलवार से हमला कर दिया। मामला दूसरी शादी से जुड़ा है। मसौढ़ी थाना के जगपुरा गांव के रहने वाले शख्‍स ने पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचा ली। पहली पत्नी जब पति को खोजते हुए उसके घर आ पहुंची तो उस पर तलवार से हमला कर दिया। घायल महिला जूली कुमारी को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में उसने अपने पति के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायत मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बीएमपी में सिपाही के पद पर तैनात है पहली पत्‍नी

मिली जानकारी के अनुसार थाना के जगपुरा गांव के विकास कुमार वर्मा की शादी सात साल पहले जूली कुमारी के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। जूली वर्तमान में बिहार पुलिस के बीएमपी-5, पटना में सिपाही के पद पर कार्यरत है। काम की वजह से उसे छुट्टी नहीं मिल पाती है। इस कारण वह अपना समय परिवार के साथ नहीं गुजार पाती है। यह बात उसके पति को नागवार लगा और उसने अपनी पत्नी को बिना कोई जानकारी दिए चुपके से दूसरी शादी कर ली।

पहली पत्‍नी को घर में नहीं घुसने देना चाहते थे ससुराल वाले

जब इस बात का पता पहली पत्नी जूली कुमारी को हुई तो वह अपने ससुराल जगपुरा जा पहुंची। जैसे ही जूली अपने ससुराल पहुंची तो पहले तो उसके ससुराल वालों ने उसे घर के अंदर घुसने नहीं दिया और जब वह जबरन अपने घर में घुसने की कोशिश करने लगी तो उसके पति ने आकर तलवार से उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। ताबड़तोड़ तलवार से किए गए हमले से वह लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर पड़ी। हल्ला गुल्ला सुन ग्रामीणों की मदद से उसे बचाया गया।

chat bot
आपका साथी