आरा में युवक ने अपनी हरकत से लोगों को चौंकाया, गुस्से में पुलिस जवान को जड़ दिया तमाचा

बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी नशे में धुत लोग पकड़ में आ रहे हैं। आरा में नशे में धुत युवक ने पुलिसकर्मियों के साथ न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि पीछे से गाल पर थप्पड़ भी जड़ दिया। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 03:55 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 03:55 PM (IST)
आरा में युवक ने अपनी हरकत से लोगों को चौंकाया, गुस्से में पुलिस जवान को जड़ दिया तमाचा
आरा में नशे में धुत युवक ने पुलिस जवान को तमाचा मार दिया।

जागरण टीम, आरा। शराब के नशे में धुत एक युवक ने शनिवार की रात सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड परिसर में काफी उत्पात मचाया। नशे में धुत युवक ने पुलिसकर्मियों के साथ न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि पीछे से गाल पर थप्पड़ भी जड़ दिया। इस घटना का वीडियो आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे से बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इस संबंध में नवादा थाना पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में एफआइआर दर्ज की है। पकड़ा गया आरोपित युवक राणा प्रताप सिंह उदवंतनगर के कसाप गांव का निवासी है। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया। शनिवार रात हुई घटना को लेकर इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

जानकारी के अनुसार शराब के नशे में धूत उक्त युवक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कसाप गांव निवासी राणा प्रताप  सिंह है। शनिवार को वह आरा नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा मोड़ स्थित कूड़ा- कचरे में  नशे में धुत होकर गिरा पड़ा था। रास्ते से गुजर रहे नवादा थाने की पुलिस ने उसे उठाकर थाने ले आई। इसके बाद पुलिसकर्मियों द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया था।

पुलिसकर्मियों के साथ गाली- गलौज एवं मारपीट

बताया जाता है कि इलाज के बाद जब पुलिसकर्मी युवक को वापस थाने ले जा रहे थे। तभी उक्त युवक द्वारा जमकर उत्पात मचाया जाने लगा। उस दौरान उसने पुलिसकर्मियों के साथ गाली- गलौज एवं मारपीट भी की। जिसके बाद उसे किसी तरह शांत कराया गया। घटना के वीडियो लोगों ने बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बाद में आरोपित युवक को वापस थाने ले जाया गया। आन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. जितेंद्र कुमार ने बताया कि नवादा थाना पुलिस द्वारा एक युवक को लाया गया है। जो शराब के नशे में था। शराब पीने और पुलिस जवान पर हमला करने के मामले में उसे जेल भेज दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी