छेड़खानी का विरोध करने पर बेटी के सामने महिला की गोली मारकर हत्या

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की रेलवे लोको कॉलोनी में छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने बेटी के सामने ही 60 वर्षीय उस्माना की गोली मारकर हत्या कर दी। राजस्थान से आए खानाबदोश के तंबू में घुसकर वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। थोड़ी देर में पुलिस भी पहुंच गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। करीब दस घंटे बाद पुलिस ने महिला के स्वजन श्रीकांत के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 01:21 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 01:21 AM (IST)
छेड़खानी का विरोध करने पर बेटी के सामने महिला की गोली मारकर हत्या
छेड़खानी का विरोध करने पर बेटी के सामने महिला की गोली मारकर हत्या

बख्तियारपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र की रेलवे लोको कॉलोनी में छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने बेटी के सामने ही 60 वर्षीय उस्माना की गोली मारकर हत्या कर दी। राजस्थान से आए खानाबदोश के तंबू में घुसकर वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। थोड़ी देर में पुलिस भी पहुंच गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। करीब दस घंटे बाद पुलिस ने महिला के स्वजन श्रीकांत के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की।

बेटी को बचाने के लिए अपराधियों से उलझी थी उस्माना : तंबू में रह रही राजस्थान निवासी खानाबदोश मधुबाला ने बताया कि चटाई बनाकर घूम-घूमकर गांवों में बेचती है। सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे सभी बिहारशरीफ से बख्तियारपुर आये थे। शाम में इसी कॉलोनी के मैदान में पांच तंबू गाड़कर बच्चों समेत बीस लोग खाना खाकर सो गए। रात में चार लोग पिस्टल लेकर आ धमके। तंबू में जबरदस्ती घुसकर बच्चियों के साथ छेड़खानी का प्रयास करने लगे। बेटी के साथ छेड़खानी का प्रयास होते देख उस्माना उलझ गई। शोर मचाने लगी। इसी बीच एक बदमाश ने उसके सीने में गोली मार दी। वह वहीं जमीन पर गिर पड़ी। उस्माना का शोर और गोली चलने की आवास सुनकर टेंट में रह रहे अन्य लोगों की भी नींद खुल गई। इस बीच चारों अपराधी फरार हो गए। उस्माना को पीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

असामाजिक तत्वों को लगा रहता है जमावड़ा : स्थानीय लोगों की मानें तो जहां वारदात हुई है, उस इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहा है। इधर, घटना के बाद तंबू में रह रहे सभी लोग डरे हुए हैं। पुलिस की पूछताछ में अपराधियों का हुलिया भी स्वजनों ने बताया है। पुलिस उसके आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा ने बताया कि शराब के नशे में कुछ लफंगे पीड़ित परिवार के तंबू के पास गए थे। पीड़ित उन्हें देखकर शोर मचाने लगे। तभी एक बदमाश ने गोली दाग दी। गोली वृद्ध महिला के सीने में लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। ------------------

- बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रेलवे लोको कॉलोनी के पास वारदात को दिया अंजाम

- 04 की संख्या में सोमवार की रात आए थे अपराधी, मां उलझी तो मार दी गोली

- 05 तंबू लगाकर कॉलोनी में खाली जमीन पर ठहरा था राजस्थान का कुनबा

- 10 घंटे बाद पुलिस ने मामले में दर्ज की हत्या की एफआइआर

------------------

chat bot
आपका साथी