बक्‍सर में पड़ोसी के लड़के का तिलक देखने जाना महिला को पड़ा महंगा, गोली लगने के बाद पहुंची अस्‍पताल

बक्‍सर जिले में गोली लगने से महिला जख्‍मी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि महिला को गोली लगने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तुरंत घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की गई। उन्होंने कहा कि पीड़िता का इलाज केसठ पीएचसी में कराया गया है

Shubh Narayan PathakMon, 10 May 2021 02:07 PM (IST)

बक्सर, जागरण संवाददाता। Buxar Crime: बक्‍सर जिले के नावानगर (Nawanagar) थाना क्षेत्र के केसठ (Kesath) गांव में तिलक समारोह के दौरान गोली लगने से एक महिला जख्मी हो गई है। घायल महिला का स्थानीय पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। नावानगर थनाध्यक्ष ने बताया कि गोली से जख्मी महिला खतरे से बाहर बताई जा रही है, वैसे बेहतर उपचार के लिए महिला को रेफर कर दिया गया है। मामले में अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है।

तिलक की रस्‍म के दौरान चलाई गोली

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गांव के दीनानाथ तुरहा के यहां भोजपुर के बड़हरा से तिलक आया हुआ था। घटना के समय तिलक की रस्म के दौरान दोनों पक्ष के लोगों की भारी भीड़ लगी थी। इसी बीच किसी ने राइफल से कई राउंड गोली चलाई, जिसमें से एक गोली वहां मौजूद दीनानाथ तुरहा के पटीदार अजीत तुरहा की पत्नी लीलावती देवी को जा लगी।

गनीमत रही कि गोली पैर में लगी

महिला को गोली लगते ही तिलक समारोह में अफरातफरी मच गई, और समारोह में शामिल लोग भागने लगे। गनीमत यही थी कि गोली महिला के पैर में लगी थी। आनन फानन में घरवालों द्वारा जख्मी महिला को तत्काल केसठ स्वास्थ्य उपकेंद्र में भर्ती कराया गया, जहां रक्त अधिक बह जाने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे तत्काल रेफर कर दिया गया।

पीएचसी में इलाज के बाद किया रेफर

गोलीबारी की घटना की पुष्टि करते नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि महिला को गोली लगने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तुरंत घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की गई। उन्होंने कहा कि पीड़िता का इलाज केसठ पीएचसी में कराया गया है इसके बाद वहां से बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

थानाध्‍यक्ष ने बताया कि इस मामले में अभी तक स्वजनों द्वारा कोई प्राथमिकी दर्ज नही कराई गई है। आवेदन मिलते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस सम्बंध में केसठ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत कर्मी विनोद कुमार ने बताया कि गोली लगने से महिला की गम्भीर स्थिति को देखते हुए उसे तत्काल रेफर कर दिया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.