बिहार में खुद को अमिताभ बच्‍चन की बेटी बता रही महिला पहुंची थाने, कहानी सुनकर चौंक गई पुलिस

बिहार के भोजपुर जिले में एक दिलचस्प वाक्या तब सामने आया जब एक महिला थाने पहुंचकर खुद को फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन (Film Star Amitabh Bachchan) की बेटी बताने लगी। इस दौरान ड्यूटी पर कार्यरत पुलिसकर्मी हैरान हो गए।

Vyas ChandraPublish:Mon, 06 Dec 2021 10:32 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:25 PM (IST)
बिहार में खुद को अमिताभ बच्‍चन की बेटी बता रही महिला पहुंची थाने, कहानी सुनकर चौंक गई पुलिस
बिहार में खुद को अमिताभ बच्‍चन की बेटी बता रही महिला पहुंची थाने, कहानी सुनकर चौंक गई पुलिस

दीपक, आरा। बिहार के भोजपुर जिले में एक दिलचस्प वाक्या तब सामने आया है जब एक महिला थाने पहुंचकर खुद को फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन (Film Star Amitabh Bachchan) की बेटी बताने लगी। इस दौरान ड्यूटी पर कार्यरत पुलिसकर्मी हैरान हो गए। वाक्या आरा के टाउन थाना की है। जब पुलिसकर्मियों को विश्वास नहीं हुआ तो उन्होंने दूबारा पूछा कौन अमिताभ बच्चन ? महिला का जवाब था फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन और दादा का नाम हरिवंश राय बच्चन (Hariwansh Rai Bachchan)। यह सुनकर पदाधिकारी से सिपाही तक हैरान हो गए। हालांकि ,कुछ देर बाद महिला के हरकतों को देख पुलिस वाले समझ गए कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं  है। 

यह भी पढ़ें: BIHAR POLITICS: बोचहां विधानसभा उपचुनाव में मुकेश सहनी की सीट पर भाजपाइयों की दावेदारी, सुगबुगाहट तेज

अचानक थाने में रोते बिलखते पहुंची थी महिला

रविवार को दिन के तीन बजे थे। उस समय ड्यूटी पर एक महिला और एक पुरुष दारोगा मौजूद थे। नाइटी पहने एक महिला अचानक थाने में रोते -बिलखते जा पहुंची। कहा कि उसके घर में अंग्रेज का शासन चलता है। इसके बाद उसने बताया कि वह अमिताभ बच्चन की बेटी है। अमिताभ बच्चन का नाम सुनकर सभी पुलिसकर्मी चौंक गए। इसके बाद महिला ने यह बोला कि उसे बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिलेगा। तब थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बैठने के लिए कुर्सी भी दी। जब पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो उसने हैरान करने वाली बातें बताई है। उसने बताया कि उसका नाम मोनी है। वह फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की बेटी है।दादा का नाम हरिवंश राय बच्चन बताया। यह बात हजम नहीं हुई तो पुलिसकर्मियों ने पूछा कि कौन अमिताभ बच्चन ? तब महिला का जवाब था कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) वाले। उसने यह भी कहा कि उसकी दादी ने उसका नाम आरध्या व मोनी रखा है। यह पूछने पर कि वे कहां रहते हैं महिला ने जवाब दिया कि पाकिस्‍तान में। 

आधे घंटे तक थाने म़े अजब-गजब हरकतें करती रही महिला

थाने पहुंची महिला करीब आधे घंटे तक अजब गजब हरकतें करती रही। जिसके बाद पुलिसकर्मी समझ गए उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।  महिला कभी लालू यादव तो कभी अंग्रेज तो कभी पाकिस्तान का नाम ले रही थी। थाने के पुलिसकर्मियों को सैल्‍यूट करने के लिए भी बोल रही थी। इधर, थाने के एक  दारोगा डीके सिंह ने बताया कि उक्त महिला चित्रटोली टोला व तरी महुल्ला इलाके के एक होटल के पास का पता बता रही थी। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।