पटना में पति के खिलाफ थाने पहुंची पत्नी, पुलिस से बोली-कुछ करिए नहीं तो हो जाएगी अनहोनी

पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति पिछले कई माह से शराब पीकर घर आता है और उसके साथ गालीगलौच व मारपीट करता है। इतना ही नहीं शराब के लिए उसपर मायके से 20 हजार रुपये मांगने का दवाब बना रहा था।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:47 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:47 PM (IST)
पटना में पति के खिलाफ थाने पहुंची पत्नी, पुलिस से बोली-कुछ करिए नहीं तो हो जाएगी अनहोनी
पटना में पति के खिलाफ पत्नी थाने पहुंच गई। सांकेतिक तस्वीर।

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी (पटना): थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव की एक महिला ने अपने शराबी पति की हरकतों से आजिज आकर गुरुवार को थाना पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई। थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव के विकास कुमार की पत्नी किरण देवी ने आरोप लगाया है कि उसका पति पिछले कई माह से शराब पीकर घर आता है और उसके साथ गालीगलौच व मारपीट करता है। इतना ही नहीं शराब के लिए उसपर मायके से 20 हजार रुपये मांगने का दवाब बना रहा था। शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर अपने और अपने बच्चों के साथ किसी बड़ी अनहोनी घटना की आशंका जताई है और इससे बचने के लिए पुलिस से शीघ्र कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। 

शराबी पति को पत्नी ने भिजवाया जेल

इधर, दुल्हिन बाजार थाने के कूकरी बीघा गांव में गुरुवार को शराबी पति से ऊबकर पत्नी थाने पहुंच गई। पुलिस से शिकायत कर पति को जेल भिजवा दिया। बताया गया कि छह वर्ष पूर्व महिला की शादी नीतीश कुमार से हुई थी। शराबी पति से वह इस कदर तंग आ गई थी कि घर मे रहना भी दुश्वार हो गया था। पूरे दिन शराब के नशे में वह घर में बवाल करता था। इसके साथ ही बच्चों के साथ मारपीट करने के साथ-साथ पत्नी को भी बेवजह पीटता था। घर का माहौल खराब करने की घटना आम हो गई थी। महिला का सब्र का बांध का टूटा और वह हिम्मत दिखाते हुए गुरुवार दोपहर अपने दो बच्चों के साथ थाने पहुंच गई। उसने पुलिस से लिखित शिकायत कर दी। साथ ही अपनी कई नई व पुराने जख्मों को दिखाते हुए पति कूकरी बीघा गांव निवासी मदन यादव के पुत्र नीतीश कुमार (28) के गिरफ्तारी में पुलिस की मदद भी की। वहीं थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया नीतीश कुमार अपने पत्नी के शिकायत पर शराब के नशे में गिरफ्तार हुआ है।

chat bot
आपका साथी