पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर सुपारी किलर से कराई थी हत्या

छह दिन पूर्व शहरी ग्रिड के समीप बिजली कर्मी पंकज कुमार की हत्या मामले का पुलिस ने सोमवार को पर्दाफाश कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:14 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 08:14 PM (IST)
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर सुपारी किलर से कराई थी हत्या
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर सुपारी किलर से कराई थी हत्या

पटना बाढ़। छह दिन पूर्व शहरी ग्रिड के समीप बिजली कर्मी पंकज कुमार की हत्या मामले का पुलिस ने सोमवार को पर्दाफाश कर दिया। पंकज की हत्या की साजिश रचने के आरोप में पत्नी शोभा देवी समेत पेशेवर छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, दो कारतूस, बाइक, दो लाख नकदी भी बरामद की गई।

एसएसपी अंबरीष राहुल ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि पंकज की पत्नी शोभा देवी का अपने ननिहाल अगवानपुर निवासी गोलू उर्फ सन्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर पंकज ने पत्नी को धमकी दी थी। इसकी सूचना मिलते ही प्रेमी गोलू ने शोभा के साथ मिलकर पंकज को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। गोलू ने हत्या के लिए पेशेवर अपराधियों से संपर्क किया और इसके लिए शोभा को पैसे जुगाड़ करने की बात कही।

3.25 लाख में तय हुआ था सौदा

शोभा के प्रेमी गोलू ने मलाही निवासी मनीष से मिला और साजिश बताई। मनीष ने उसे मोहित से मिलवाया। इसके बाद राजा और कचहरी के पास रह रहे धनामा निवासी आयुष के साथ मिलकर 3.25 लाख रुपये में हत्या का सौदा तय हुआ। पैसे के लेन-देन के लिए शोभा ने हिलसा के चिकसोहरा निवासी अपने भाई मुकेश की मदद ली और एडवांस 45 हजार रुपये गोलू उर्फ सन्नी को दिया। 2.80 लाख का एक ब्लैंक चेक हस्ताक्षर कर एडवांस के रूप में दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बैंक से शोभा नकदी दो लाख निकालकर मोहित को दिया था।

तीन बजे सुबह से पंकज के घर के बाहर रेकी कर रहे थे बदमाश

साजिश रचे जाने के बाद घटना के दिन आठ जुलाई की सुबह तीन बजे से ही बदमाशों को शोभा ने फोनकर पंकज को घर से दूध लाने के लिए निकलने की जानकारी दी। जैसे ही पंकज घर से निकला बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी।

शोभा के मोबाइल कॉल से खुला राज

हत्या के बाद पुलिस को जांच के दौरान शोभा की गतिविधि पर शक हुआ। इसके बाद मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकाला गया।

घटना के बाद पुलिस टीम गठित की जिसमें बाढ़ ़थानाध्यक्ष संजीत कुमार, बख्तियारपुर एसएचओ कमलेश प्रसाद शर्मा, एनटीपीसी थानेदार अमरदीप कुमार एवं अवर निरीक्षक राकेश कुमार रंजन को शामिल किया गया था।

बाढ़ के शहरी ग्रिड के समीप बदमाशों ने छह दिन पहले पंकज की गोली मार कर दी थी हत्या

पंकज की हत्या के लिए पत्नी ने बदमाशों को दी थी नकदी और ब्लैंक चेक

हत्या में प्रयुक्त हथियार, दो लाख नकदी के साथ सात आरोपित गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी