मोबाइल पर बातें करते समय बक्‍सर की युवती को आती दिखी ट्रेन तो फेंका बैग और स्‍वेटर, फिर हुआ ऐसा

बक्‍सर स्‍टेशन पर मंगलवार को उस समय अचानक अफरातफरी मच गई जब हमसफर एक्‍सप्रेस आई। प्‍लेटफार्म पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रही एक युवती ने ट्रेन को देखकर अचानक अपने पास रखा स्‍वेटर और बैग फेंक दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 05:01 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 05:01 PM (IST)
मोबाइल पर बातें करते समय बक्‍सर की युवती को आती दिखी ट्रेन तो फेंका बैग और स्‍वेटर, फिर हुआ ऐसा
बक्‍सर में हमसफर एक्‍सप्रेस से कटी युवती। सांकेतिक तस्‍वीर

बक्सर, जागरण संवाददाता। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर इटाढ़ी थाना क्षेत्र की एक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हमसफर एक्‍सप्रेस ट्रेन के सामने अचानक युवती आ गई। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। उसके पास से केके मंडल महिला कालेज का पहचान पत्र मिला है। पहचान पत्र के अनुसार वह स्‍नातक पार्ट वन की छात्रा थी। उसके स्‍वजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है। युवती किस से बात कर रही थी, उसने यह कदम क्‍यों उठाया, पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है। 

प्‍लेटफार्म पर बैठकर किसी से कर रही थी बात 

प्रत्यक्षदर्शि‍यों के मुताबिक युवती फोन पर किसी से बात कर रही थी। जनता दल यूनाइटेड के नेता श्याम जी वर्मा ने बताया कि युवती प्लेटफार्म संख्या दो पर बैठी हुई थी और फोन से किसी से बात कर रही थी। इसी बीच हमसफर एक्सप्रेस आती हुई दिखाई दी। ट्रेन को देखकर युवती ने अपने हाथ में लिया हुआ स्वेटर और बैग प्लेटफार्म पर ही फेंक दिया  इसके बाद वह दौड़ते हुए ट्रेन के आगे कूद गई। ट्रेन की चपेट में आकर उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह देखकर वहां भीड़ लग गई। घटना की सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दी गई।

स्‍नातक पार्ट वन की छात्रा थी युवती 

मौके पर पहुंचे जीआरपी के सदस्यों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पास से केके मंडल महिला कॉलेज का एक पहचान पत्र मिला है, जिसमें उसकी तस्वीर है तथा उसका पता लिखा हुआ है। उसका पता इटाढ़ी थाना क्षेत्र का एक गांव लिखा है वहीं, उम्र 22 वर्ष अंकित है। जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि मृतका के पास से मिले पहचान पत्र के आधार पर उसके स्‍वजनों को सूचना दी गई है। किससे बात करते समय उसने आत्‍महत्‍या की, उस नंबर को पुलिस ट्रेस कर रही है। 

chat bot
आपका साथी