पटना में युवती ने 'गंदे काम' का विरोध किया तो फाड़ने लगा कपड़े, घर में अकेला देख कूद गया पड़ोसी

22 साल की शादीशुदा लड़की ने अपने पड़ोसी को आरोपित बनाया है। उसका कहना है कि वह गुरुवार को कमरे में अकेली थी। उसी समय पड़ोसी घुस गया। उसके साथ गलत हरकत करने लगा। वारदात रानीतालाब थाना क्षेत्र की है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:35 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:35 PM (IST)
पटना में युवती ने 'गंदे काम' का विरोध किया तो फाड़ने लगा कपड़े, घर में अकेला देख कूद गया पड़ोसी
पटना में महिला के साथ की गई छेड़खानी। सांकेतिक तस्वीर।

संसू, बिक्रम (पटना): बिहार की राजधानी पटना में छेड़खानी की वारदात बढ़ती जा रही है। ताजा मामला रानीतालाब थाना क्षेत्र का है। 22 साल की शादीशुदा लड़की ने अपने पड़ोसी को आरोपित बनाया है। उसका कहना है कि वह गुरुवार को कमरे में अकेली थी। उसी समय पड़ोसी घुस गया। उसके साथ गलत हरकत करने लगा। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए। हालांकि पीड़िता के स्वजनों का कहना है कि घर में इतना सबकुछ हो गया पर उन्हें कोई जानकारी नहीं है। लड़की ने गांव के ही बबलू यादव को आरोपित बनाया है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल, रानीतालाब थाना क्षेत्र के एक गांव की 22 साल की शादीशुदा युवती ने छेड़खानी किए जाने की लिखित शिकायत पुलिस से की है। पीड़िता ने थाने में पुलिस को बताया है कि उसका पति पटना से बाहर एक निजी कंपनी में काम करता है। उसने बताया कि गुरुवार को वह अपने छोटे बच्चे के साथ कमरे में सोई थी। इस दौरान अचानक उसी के गांव का बबलू यादव नामक एक युवक कमरे में घर की दीवार डाककर घुस आया और छेड़खानी करने लगा। युवती के विरोध करने पर वह उसे पीटने लगा। युवक ने लड़की के कपड़े फाड़ दिए। पीड़िता ने जब चिल्लाना शुरू किया तो आरोपित बबलू घर की दीवार पारकर भाग गया। थानाध्यक्ष विमलेश कुमार ने बताया कि लड़की की शिकायत पर आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। पीड़िता के उस घर में उसका देवर और देवरानी भी रहती हैं। उन लोगों से पूछताछ किए जाने पर यह बताया गया कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है। घर में किसी तरह का शोर नहीं हुआ। रानीतालाब थाने की पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। लड़की के द्वारा पीटने और कपड़ा फाड़ने के आरोप को लेकर जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी