लुटेरों ने घेरा तो सोने के गहने फेंक दिए पानी में, गुस्‍साए अपराधियों ने तब मार दी गोली, वैशाली की घटना

वैशाली जिले के वैशाली थाना क्षेत्र के स्वर्ण व्यवसाई को लूटने के क्रम में अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उसके पास से आभूषण भी लूट लिए। जख्‍मी रामू साह (30) को पीएचसी वैशाली ले जाया गया। वहां से उसे सदर अस्‍पताल रेफर कर दिया गया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 12:55 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 12:55 PM (IST)
लुटेरों ने घेरा तो सोने के गहने फेंक दिए पानी में, गुस्‍साए अपराधियों ने तब मार दी गोली, वैशाली की घटना
वैशाली में आभूषण कारोबारी को मारी गोली। सांकेतिक तस्‍वीर
वैशाली, संवाद सूत्र। वैशाली जिले में अपराधी आए दिन बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अब वैशाली थाना क्षेत्र के स्वर्ण व्यवसाई को लूटने के क्रम में अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उसके पास से करीब आधा किलो चांदी के आभूषण भी लूट लिए। हालांकि, लूट से बचाने के लिए उसने सोने के गहने का पैकेट पानी में फेंक दिया था। जख्‍मी रामू साह (30) को पीएचसी वैशाली ले जाया गया। वहां से उसे सदर अस्‍पताल रेफर कर दिया गया। वहां इलाज चल रहा है। 

ग्राहक के आभूषण लौटाने जा रहा था रामू  

स्वर्ण व्यवसाई 30 वर्षीय रामू साह वैशाली थाना क्षेत्र के बिशनपुर पलटू गांव का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार रामू गांव-गांव में घूमकर सोने व चांदी के आभूषण को साफ करने का काम करता है। इसकी खरीद-बिक्री भी करता है। सोमवार सुबह करीब आठ बजे वह घर से निकला। ग्राहक के सोने और चांदी के गहने लौटाने जा रहा था। इसी दौरान रास्‍ते में बदमाशों ने घेर लिया। उसके पास से थैले में रखा चांदी का गहना लूट लिया।

जेब टटोलते ही रामू ने पानी में फेंक दिया सोने का आभूषण

सोने के गहने रामू ने अपनी जेब में प्‍लास्टिक में बांधकर रखा था। जैसे ही अपराधियों ने उसकी जेब की तलाशी लेनी शुरू की झट से उसने सोने के गहने का पैकेट सड़क किनारे गड्ढे में फेंक दिया। इसी बात पर अपराधी गुस्‍से में आ गए और रामू को गोली मारकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही वैशाली थाने की पुलिस मामले की गहन जांच में जुट गई है। इलाके की नाकेबंदी कर पुलिस टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस पानी में फेंके गए सोने के आभूषण की तलाशी भी करवा रही है। बताया जाता है कि घटनास्‍थल स्थित एक दुकान की सीसीटीवी में वारदात कैद हो गई है। पुलिस उसका फुटेज खंगाल रही है। 

chat bot
आपका साथी