शादी से लौट रहे युवक का अपराधियों ने किया ऐसा हाल कि पहचानना हो गया मुश्किल, सारण की घटना

सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के जोगनी परसा गांव में बुधवार की रात दोस्‍त के साथ बाइक से जा रहे एक युवक की चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी गई। मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के गवंदरी गांव निवासी 35 वर्षीय अरुण शाह के रूप में की गई।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 11:10 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 11:49 AM (IST)
शादी से लौट रहे युवक का अपराधियों ने किया ऐसा हाल कि पहचानना हो गया मुश्किल, सारण की घटना
पति की हत्‍या की खबर सुन बेहोश हो गई पत्‍नी। जागरण

भेल्दी (सारण), संवाद सूत्र। सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के जोगनी परसा गांव में बुधवार की रात दोस्‍त के साथ बाइक से जा रहे एक युवक की  चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी गई। मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के गवंदरी गांव निवासी 35 वर्षीय अरुण साह के रूप में की गई। उसके चेहरे को चाकू से मार-मारकर क्षत-विक्षत कर दिया गया है। घटना के दौरान दोस्‍त उसे छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसके दोस्‍त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि अरुण साह स्‍वर्ण व्‍यवसायी था। 

शादी समाराेह से लौटते समय हुई घटना 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वर्षीय अरुण अपने एक दोस्त के साथ बाइक से किसी शादी समारोह में बुधवार की रात में जोगनी परसा गांव में नेवता करने गया था। बताया जाता है कि वहां से लौटने के दौरान कुछ लोगों के साथ उनका विवाद हुआ। इसी बीच उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू की। बाइक पर बैठा दोस्त यह घटना देखकर वहां से फरार हो गया और स्वजनों को फोन से सूचित किया। सूचना मिलने पर गांव के लोग और स्‍वजन जब पहुंचे तो अरुण साह मृत पड़ा था। मारपीट के बाद अपराधियों ने चाकू घोंपकर उसकी हत्‍या कर दी। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। इस मामले में अरुण शाह के दोस्त को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है। 

जिस तरह से हत्‍या की गई है। चेहरे पर जिस तरह जख्‍म के निशान हैं, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने काफी गुस्‍से में घटना को अंजाम दिया है। चेहरा पूरी तरह कटा-फटा हुआ है। इधर घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्‍नी बार-बार बेहोश हो जा रही है। होश में आने पर वह करुण चित्‍कार करने लगती है। 

chat bot
आपका साथी