अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, पटना के युवक ने कराया गलती का एहसास तो बोले बिग बी- मैं सुधार करूंगा

पटना के एक युवक ने अमिताभ बच्चन के लिखे कुछ शब्दों में हुई गलती का एहसास दिलाया तो उन्होंने मांफी मांगी। बिग बी ने हैंड फोल्डेड इमोजी के साथ माफी मांगते हुए युवक का आभार प्रकट किया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:47 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 02:45 PM (IST)
अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी, पटना के युवक ने कराया गलती का एहसास तो बोले बिग बी- मैं सुधार करूंगा
बालीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन। जागरण आर्काइव। -

जागरण संवाददाता, पटना सिटी: बालीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं। अदाकारी के मामले में तो उनका कोई सानी नहीं है, हिंदी को लेकर उनके ज्ञान का भी लोहा माना जाता है। उनकी शालीनता के भी किस्से कम नहीं हैं। मालसलामी नंदगोला में रहने वाले राजेश कुमार तथा बिग बी अमिताभ बच्चन के बीच इंटरनेट मीडिया पर फेसबुक चैट तेजी से वायरल हो रही है। चैट में राजेश पांडे ने बिग बी का 'दशहरा' और 'पेशेवर' अशुद्ध लिखने की ओर ध्यान आकृष्ट कराया है। महानायक ने जवाब में आभार प्रकट करते माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि गलती के लिए क्षमाप्रार्थी हूं, आगे सुधार करूंगा। 

दशानन की हार से बना 'दशहरा'...

मालसलामी नंदगोला के रहने वाले राजेश ने बताया कि महानायक अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पोस्ट संख्या 3092 पर 'दशहरा' को 'दशहेरा' लिखा। इस पर राजेश ने अपने कमेंट में लिखा कि दशानन की हार से बना 'दशहरा' न कि 'दशहेरा'। उसी प्रकार दूसरी गलती का उल्लेख करते हुए राजेश ने पोस्ट पर लिखा है कि आप फिल्म खुदा गवाह के एक सीन में पेशेवर मुजरिम की जगह पेशावर मुजरिम बोलते दिखे हैं। कमर्शियल ऐड की तो छोड़िए, वर्तनी को लेकर मेटीक्यूलस रहिए। 

जो गलत हुआ है उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं

पटना के राजेश की शिकायत पर बिग बी ने हैंड फोल्डेड इमोजी के साथ माफी मांगते हुए आभार प्रकट किया है। उन्होंने लिखा कि जो गलत हुआ है उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं। मैं सुधार करूंगा। मेरा इस ओर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया।  बताते चलें कि महानायक अमिताभ बच्चन इंटरनेट मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी बहुत सी बातों को भी शेयर करते रहते हैं। मौका मिलने पर फैंस के सवालों का भी जवाब देते हैं। अकसर में मजेदार किस्से भी अपने प्रसंसकों के साथ साझा करते हैं। अमिताभ पहले भी यूजर के सवालों का जवाब देते रहे हैं। फेसबुक के साथ बिग बी के माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर लाखों फालोवर हैं। 

chat bot
आपका साथी