पटना के इस ग्राउंड को देखकर बोले पूर्व क्रिकेटर डैनी मॉरिसन, इंग्लैंड का लॉडर्स आ गया याद

पटना में चल रही बिहार क्रिकेट लीग में शामिल होने आए न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरिसन को ऊर्चा स्टेडियम भा गया। उन्होंने कहा कि इस मैदान को देखकर इंग्लैंड का लॉडर्स और अपने देश के क्राइस्टचर्च की याद आ गई।

Akshay PandeySun, 21 Mar 2021 11:40 AM (IST)
पटना के राजवंशी नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम। छायाः अजीत कुमार।

अरुण सिंह, पटना। पटना में बिहार क्रिकेट लीग का आगाज हो गया है। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को दिग्गज मेंटॉर का साथ मिला है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद, पूर्व श्रीलंकन क्रिकेटर सनथ जयसूर्या और तिलकरत्ने दिलशान, पूर्व भारतीय गेंदबाज आरपी सिंह और पूर्व न्यूजीलैंड गेंदबाज डैनी मौरिसन खिलाड़ियों को बेहतर खेलने के टिप्स दे रहे हैं। वहीं वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल ने एक वीडियो जारी कर बीसीएल के आयोजकों को शुभकामनाएं दी हैं। बिहार क्रिकेट लीग में शामिल होने आए न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरिसन ने कहा कि पटना काफी बदल गया है। ऊर्जा स्टेडियम की तुलना मॉरिसन ने इंग्लैंड के लॉडर्स और अपने देश के क्राइस्टचर्च से की। 

युवा खिलाड़ियों के लिए मील का पत्थर साबित होगी प्रतियोगिता

बिहार क्रिकेट लीग में पटना पाइलट्स टीम के मेंटॉर डैनी मॉरिसन ने कहा कि पटना का ऊर्जा मैदान देखकर इंग्लैड के मशहूर लॉडर्स ग्राउंड की याद आ गई। वाकई ये मैदान बहुत ही बेहतरीन है। इस अवसर पर उन्होंने बिहार क्रिकेट लीग की भी तारीफ की। कहा कि युवा खिलाड़ियों के लिए बीसीएल मील का पत्थर साबित होगी। 

आइपीएल से क्रिकेटरों को जौहर दिखाने का मौका

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरिसन का मानना है कि इंडियन क्रिकेट लीग (आइपीएल) पूरी दुनिया को बेहतरीन मंच प्रदान कर रही है। आइपीएल में जौहर दिखाकर क्रिकेटर अपने देश की शान बढ़ा रहे हैं। बिहार क्रिकेट लीग में पटना पाइलट्स टीम के मैंटॉर मॉरिसन ने कहा कि मैं 2008 के शुरुआती संस्करण से ही कमेंटेटर के रूप में आइपीएल से जुड़ा हूं। यह निःसंदेह सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट लीग है, जहां टीमों में जबर्दस्त स्पर्धा दिखती है। भारतीय अर्थव्यवस्था भी इस लीग से काफी मजबूत हुई है। आइपीएल की तरह बीसीएल से कई प्रतिभाएं निकलेंगी। दूसरी बार पटना पहुंचे डैनी मॉरिसर ने राजधानी घूमने की भी इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि बिहार के लजीज व्यंजन के विषय में काफी सुना है, अब जायका लेना चाहता हूं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.