Bengal Eletion: बिहार BJP अध्‍यक्ष का ममता पर हमला, बोले- दीदी गईं, बंगाल में खेला होना तय

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी। फाइल तस्‍वीर।

West Bengal Assembly Eletion 2021 बिहार बीजेपी के अध्‍यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री व टीएमसी अध्‍यक्ष ममता बनर्जी पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा है कि बंगाल में ममता की हार और बीजेपी की सरकार तय हैं।

Amit AlokFri, 16 Apr 2021 03:33 PM (IST)

पटना, स्‍टेट ब्यूरो। West Bengal Assembly Election 2021 भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल (Dr. Sanjay Jaiswal) ने कहा है कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में परिवर्तन की लहर है। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की तानाशाही से आजिज वहां की जनता मुंहतोड़ जवाब देने वाली है। 'दीदी गई' का नारा जन-जन की जुबान पर है और इस बार खेला होना तय है। उन्‍होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की भारी जीत का दावा किया।

चुनाव बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के ही बीच

बंगाल में बीजेपी को दो तिहाई बहुमत मिलने का दावा करते हुए डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि यह चुनाव सीधे-सीधे बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच है। सत्ता के मद में चूर ममता बनर्जी ने केंद्र की कई योजनाओं को अपने राज्य में लागू नहीं होने दिया है। इस कारण भी लोगों में आक्रोश है।

बंगाल में बीजेपी के कमल का खिलना निश्चित

डॉ. जायसवाल ने कहा कि भावनात्मक झूठ और धर्म विशेष के तुष्टिकरण के सहारे अब वहां के बंगाल के लोगों को भरमाया नहीं जा सकता। बंगाल में बीजेपी के कमल का खिलना निश्चित है।

अब झूठ की राजनीति पर उतर आईं हैं ममता

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता का रुख क्या है, इसे ममता बनर्जी भी भली-भांति समझ चुकी हैं। इसीलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), जेपी नड्डा (JP Nadda) और अमित शाह (Amit Shah) को अपशब्द कहने के बाद अब वे सीधे-सीधे झूठ की राजनीति पर उतर आईं हैं।

कांग्रेस पर भी ली चुटकी, कही ये बात

कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए डॉ. जायसवाल ने कहा कि जिन वामदलों को वह केरल में पानी पी-पी कर कोसती है, पश्चिम बंगाल में उसी के आसरे चुनाव लड़ रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.