छपरा के जिस प्रेमी का पता तक नहीं जानती, बंगाल की महिला ने उसे पाने के लिए बेटे को मार डाला

बिहार के छपरा में प्रेमी के चक्कर में महिला ने कर दी अपने तीन वर्ष के पुत्र की हत्या पुत्र की हत्या करने के आरोप में बंगाल की महिला गिरफ्तार प्रेमी के बुलावे पर सिलीगुड़ी से आई थी बिहार

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:45 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:56 PM (IST)
छपरा के जिस प्रेमी का पता तक नहीं जानती, बंगाल की महिला ने उसे पाने के लिए बेटे को मार डाला
छपरा में महिला ने खुद के बेटे को ही मार डाला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

छपरा, जागरण संवाददाता। Bihar Crime: सारण (Saran) जिले के डोरीगंज (Doriganj) थाना क्षेत्र के चिरांद (Chirand) गांव में एक महिला ने मंगलवार की रात में अपने ही पुत्र की हत्या कर दी। शव को छिपाते समय बंगाल की उक्त महिला को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को बुधवार को सौंप दिया। पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। चौकीदार के बयान पर महिला के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बच्‍चे की वजह से घर नहीं ले जा रहा था प्रेमी

बताया जाता है कि गिरफ्तार महिला पश्चिम बंगाल के कूच बिहार जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के डुमरी मुहल्ले के निवासी राजू सरकार की पत्नी बबली खातून है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बबली खातून को डोरीगंज के किसी राहुल सिंह ने फोन करके बुलाया था। महिला के पहुंचने पर शादीशुदा होने व बच्‍चा होने के कारण उसे रखने से प्रेमी ने इंकार कर दिया।

प्रेमी को हासिल करने के लिए बेटे को मार डाला

महिला का कहना है कि अपने प्रेमी राहुल को पाने के लिए उसने अपने तीन वर्षीय पुत्र की हत्या कर दी। पुत्र के शव को झाड़ी में छिपा रही थी, इसी दौरान आसपास के लोगों ने देख लिया तथा उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बबली खातून को बुलाने वाला राहुल कौन है,  अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार महिला से सघन पूछताछ की जा रही है।

सिलीगुड़ी में प्रेमी के साथ एक ही जगह काम करती थी महिला

इस संबंध में डोरीगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि उक्त महिला और छपरा का रहने वाला युवक सिलीगुड़ी में काम करते थे। वहीं पर युवक का प्रेम प्रसंग महिला के साथ हुआ। इसके बाद युवक उसे घर लेकर आ रहा था, लेकिन उसने बच्चे के साथ घर जाने से इनकार कर दिया।

प्रेमी का पता तक नहीं जानती महिला

इसके बाद महिला ने बच्चे की हत्या कर गांव की बसवारी में शव को फेंकने जा रही थी। ग्रामीणों के शोर मचाने पर युवक फरार हो गया, जबकि महिला पकड़ी गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार महिला को उसके प्रेमी के बारे में कोई सही जानकारी नहीं है। हालांकि पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी