बेउर, मित्रमंडल व पुलिस कॉलोनी में जलजमाव

फोटो सहित.. - न्यू बाईपास के दक्षिणी इलाके में लोगों का घर से निकलना मुश्किल -अनीसाबाद पुलिस कॉलोनी में कई जगहों पर घुटने भर पानी जमा -फुलवारीशरीफ की तरफ से पुलिस कॉलोनी में आ रहा पानी ------------ -01 से डेढ़ फीट पर पानी जमा है निराला नगर की अधिकांश सड़कों पर -02 मोटर लगाकर अनीसाबाद पुलिस कॉलोनी से निकाला जा रहा पानी ------------ जागरण संवाददाता पटना

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 07:54 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 07:54 AM (IST)
बेउर, मित्रमंडल व पुलिस कॉलोनी में जलजमाव
बेउर, मित्रमंडल व पुलिस कॉलोनी में जलजमाव

पटना । चार दिनों से रुक-रुक कर हो रही बारिश से अब जनजीवन प्रभावित होने लगा है। कई क्षेत्रों में जलजमाव से आवागमन में परेशानी हो रही है। बेउर, मित्रमंडल कॉलोनी, पुलिस कॉलोनी, दशरथा सहित न्यू बाइपास के दक्षिण तथा गर्दनीबाग और सरिस्ता कॉलोनी सहितनिचले इलाकों में जलभराव है।

बेउर में जगह-जगह गड्ढे हैं, जिनमें बारिश का पानी भरने से परेशानी बढ़ गई है। कुशवाहा चौक से जय हनुमान किराना स्टोर जाने वाली मुख्य सड़क पर जलजमाव है। मित्रमंडल कॉलोनी की भी स्थिति भी कुछ ऐसी ही है। अनीसाबाद पुलिस कॉलोनी में कई जगहों पर घुटने भर पानी जमा है। लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। जल निकासी के लिए नगर निगम ने दो मोटर लगाया है। फुलवारीशरीफ की तरफ से पुलिस कॉलोनी में पानी आ जा रहा है। नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि तेजी से पानी निकल रहा है।

------------

दीघा की अधिकांश

गलियों में जमा है पानी

न्यू बाइपास के दक्षिण भाग के मोहल्ले के लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। जल निकासी के लिए सड़कें पहले से ही काट दी गई हैं। दशरथा, रामकृष्णा नगर की हालत दयनीय है। इंद्रपुरी में भी अधिकांश सड़कों पर जलजमाव है। दीघा की अधिकांश गलियों में पानी जमा है। निराला नगर की अधिकांश सड़कों पर एक से डेढ़ फीट पर जलजमाव है। निराला नगर विकास समिति के सचिव विजय शंकर श्रीवास्तव ने बताया कि निगम अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी दिक्कतें दूर नहीं हुई।

-------------

बुडको एमडी ने कई क्षेत्रों

का किया औचक निरीक्षण

पटना नगर निगम और जल पर्षद की सक्रिय रहने के कारण पटना के अधिकांश हिस्से में जलजमाव नहीं है। पाटलिपुत्र का पानी निकल रहा है। बुडको एमडी राम दो बजे सैदपुर संप हाउस पहुंचे। कई स्थानों का औचक निरीक्षण किया। कंकड़बाग, राजेंद्र नगर, सब्जीबाग में स्थिति ठीक है।

chat bot
आपका साथी