Patna: पकड़ी गई शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की चोरी, फेसबुक से प्‍यार के बाद दो बच्‍चों की मां हुई थी फरार

समस्‍तीपुर जिले की एक महिला अपने प्रेमी के साथ पटना में किराये के मकान में रह रही थी। दोनों में फेसबुक से प्‍यार हुआ। इसके बाद महिला को लेकर उसका प्रेमी पटना चला आया। यहां वे दोनों किराये के मकान में रह रहे थे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:11 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:11 AM (IST)
Patna: पकड़ी गई शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका की चोरी, फेसबुक से प्‍यार के बाद दो बच्‍चों की मां हुई थी फरार
चोरी छिपे पटना में रह रहे थे शादीशुदा महिला-पुरुष। प्रतीकात्‍मक फोटो

पटना, जागरण संवाददाता। शादीशुदा होने के बाद भी प्रेमिका से इश्‍क लड़ाना एक युवक के लिए महंगा पड़ गया। पत्‍नी पुलिस को लेकर पहुंच गई। फिर तो जमकर हंगामा हुआ। समस्‍तीपुर के विभूतिपुर थाने की पुलिस पाटलि‍पुत्र थाने के इंद्रपुरी मोहल्‍ले में पहुंची और युवक-युवती को अपने साथ ले गई। दोनों करीब एक महीने से यहां रह रहे थे। आरोपित युवक पटना का जबकि उसकी प्रेमिका समस्‍तीपुर जिले की है। 

फेसबुक से दोनों में हुआ था प्‍यार 

जानकारी मिली कि शंभू और उसकी प्रेमिका दोनों पहले से शादीशुदा हैं। समस्‍तीपुर के विभूतिपुर की 28 साल की महिला के दो बच्‍चे भी हैं। वहीं दीघा घाट के अखाड़ा गली का रहने वाला शंभु (32) एक बच्‍चे का बाप है। बताया जाता है कि दोनों का संपर्क फेसबुक से बढ़ा। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। बात यहां तक पहुंच गई कि दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे।

एक माह पहले समस्‍तीपुर से लेकर भाग आया था शंभु 

प्‍यार में पागल शंभू एक माह पहले समस्‍तीपुर के विभूतिपुर स्थित प्रेमिका के मायके पहुंच गया। वहां से दोनों फरार हो गए। इधर प्रेमिका के स्‍वजनों ने अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। वहीं शंभु अपनी प्रेमिका को लेकर पाटलीपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर दो में एक किराए के मकान में रहने लगा। पुलिस इस दौरान जांच कर रही थी। तभी दोनों के पाटलि‍पुत्र थाना क्षेत्र में होने का पता चला।

प्रेमिका के घरवालों के साथ आ धमकी पत्‍नी 

इधर मंगलवार रात शंभु की पत्‍नी प्रेमिका के घर वालों के साथ इंद्रपुरी पहुंच गई। पत्‍नी व  लड़की के स्‍वजनों को देखकर दोनों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। उनके साथ समस्‍तीपुर जिले की पुलिस भी आई थी। हंगामा होने की सूचना पर पाटलि‍पुत्र थाने की पुलिस भी पहुच गई। थानाध्‍यक्ष एसके शाही ने बताया कि दोनों को विभूतिपुर थाने की पुलिस यहां से ले गई है। 

chat bot
आपका साथी